सीएम बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

देश
भाषा
Updated Nov 28, 2020 | 10:11 IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव एन आर संतोष ने खुदकुशी की कोशिश की। अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Karnataka CM BS Yeddyurappa's political secretary NR Santosh attempted suicide, hospitalized
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा  |  तस्वीर साभार: BCCL

बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव एवं रिश्तेदार एन आर संतोष को कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश करने के बाद शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सचिव को यहां डॉलर्स कॉलोनी आवास में बेहोशी की हालत में पाए जाने के बाद परिजन उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में ले गए।

येदियुरप्पा कल रात अस्पताल गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने संतोष को हमेशा खुश देखा है। सूत्रों के अनुसार संतोष ने नींद की गोलिंया खा कर आत्महत्या की कोशिश की। मुख्यमंत्री ने कहा कि संतोष को अच्छा उपचार मिल रहा है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि आज सुबह हम 45 मिनट तक टहले। कल भी मैंने देखा कि वह खुश थे। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ। मैं पता करूंगा और उनके परिवार से बात करूंगा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। संतोष को इस वर्ष मई में मुख्यमंत्री का राजनीतिक सचिव नियुक्त किया गया था। ऐसी खबरें थीं कि येदियुरप्पा के कुछ खास लोगों से कथित मतभेद के चलते संतोष मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव के पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर