Karnataka: जब मंच पर CM के सामने ही लड़ने लगे मंत्री और कांग्रेस सांसद, देखें वीडियो

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 03, 2022 | 15:58 IST

कांग्रेस सांसद डीके सुरेश और राज्य मंत्री डॉ. सीएन अश्वथ नारायण  राज्य के रामनगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सीएम बोम्मई के सामने ही मंच पर भिड़ गए। दोनों में विकास कार्यों को लेकर बहस हो गई थी।

Watch Video: Karnataka Congress MP DK Suresh enter in feud with minister Dr CN Ashwathnarayan
VIDEO: मंच पर CM के सामने ही लड़ने लगे मंत्री और कांग्रेस MP 
मुख्य बातें
  • कर्नाटक के रामनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • बीजेपी मंत्री नारायण और कांग्रेस सांसद सुरेश सीएम के सामने मंच पर भिड़े
  • दोनों ने एक दूसरे पर की आरोप प्रत्यारोप की बौछार

बेंगलुरु: कर्नाटक के मंत्री अश्वथ नारायण और कांग्रेस सांसद डी के सुरेश का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। राज्य के रामनगर में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान जब दोनों आपस में भिड़े तो इस दौरान सीएम  बसवराज बोम्मई भी मंच पर बैठे थे। यह कार्यक्रम सरकार द्वारा डॉ बी आर अंबेडकर और बेंगलुरु के संस्थापक केम्पेगौड़ा की प्रतिमाओं का अनावरण करने के लिए आयोजित किया गया था। मुख्यमंत्री के रूप में यह बोम्मई की पहली रामनगर यात्रा थी।

मंत्री और सांसद की भिडंत

जब कांग्रेस सांसद सुरेश ने नारायण के आक्रामक भाषण पर आपत्ति जताई तो चीजें नियंत्रण से बाहर हो गईं। सुरक्षाकर्मियों के बीच-बचाव करने पर कांग्रेस सांसद ने नारायण पर धमकी देने का आरोप लगाया। सुरेश के साथ कांग्रेस के बैंगलोर ग्रामीण एमएलसी एस रवि भी मंच पर आ गए जिन्होंने नारायण को बोलने से रोकने के लिए माइक फेंकने की भी कोशिश की। कर्नाटक से कांग्रेस के एकमात्र लोकसभा सांसद सुरेश विरोध करने के लिए मंच पर बैठ गए।वोक्कालिगा बहुल रामनगर में कांग्रेस और जेडीएस मुख्य प्रतिद्वंदी हैं जो भाजपा के रडार पर है। वोक्कालिगा के नारायण, भाजपा को जिले में अपनी पैठ मजबूत करने की कोशिश मे जुटे हैं।

ये भी पढ़ें: चंदौली में पुलिस से भिड़े सपा कार्यकर्ता, विधायक ने डिप्टी एसपी के चेहरे पर सिर से किया वार, Video

मंत्री ने भाषण के दौरान कांग्रेस पर किए हमले

 अपने भाषण के दौरान, नारायण ने कांग्रेस नेताओं पर परोक्ष हमले किए और भाजपा सरकार की उपलब्धियों को सूचीबद्ध किया। नारायण ने कहा, 'सिर्फ वोट मिल रहे हैं, लेकिन कुछ नहीं कर रहे... हम यहां ऐसा करने के लिए नहीं हैं। हम यहां रामनगर के लोगों के लिए विकास कार्य करने आए हैं। हम ऐसे लोग नहीं हैं जो किसी की जमीन पर हाथ रख दें।' कार्यक्रम के दौरान जब नारेबाजी हुई तो नारायण ने पूछा "आप किस लिए चिल्ला रहे हैं, जब कोई मुख्यमंत्री दौरा कर रहा होता है, तो क्या आप हमारे जिले की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए नारे लगा रहे हैं? यदि आप एक वास्तव में काम किए हैं, तो कार्यक्रम को बाधित करने के लिए एक गिरोह बनाने के बजाय, यह दिखाएं कि आपने क्या काम किया है? हम आपको बताएंगे कि हमने क्या किया है। हम यहां इस जिले को धोखा देने के लिए नहीं हैं। हम यहां आपका विश्वास जीतने और सेवा करने के लिए हैं।'

सीएम बोम्मई ने कही ये ये बात

इस पर, बोम्मई ने भाषण समाप्त करने के लिए नारायण को इशारा किया। लेकिन, सुरेश तब तक गुस्सा हो गए। हंगामे के बीच, बोम्मई ने भीड़ को आश्वस्त करने के लिए माइक लिया उन्होंने कहा, 'मैं यहां विकास में योगदान देने आया हूं। और, विकास सभी के सहयोग से होगा न कि किसी एक व्यक्ति के।' उन्होंने राजनीति को विकास के साथ नहीं मिलाने का आग्रह किया। कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए हुए सुरेश ने नारायण पर रामनगर में राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय (आरजीयूएचएस) की स्थापना को रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "अगर देरी के लिए कोई जिम्मेदार है, तो वह नारायण हैं जो इसे रोक रहे हैं। अगर रामनगर का रेशम अधिक मूल्यवान हो गया है, तो यह भाजपा के कारण नहीं है। राजनीतिक मतभेदों के बावजूद हमने इस जिले के लोगों के हित में हमेशा साथ काम किया है।'

ये भी पढ़ें: 'मिलावटी पैदाइश है तुम्हारी'; बिहार विधानसभा के बाहर आपस में भिड़े विधायक, गाली गलौच तक की आई नौबत
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर