Kisan Andolan: दीप सिद्धू का नया वीडियो जारी, सनी देओल पर लगाया धोखा देने का आरोप

देश
रवि वैश्य
Updated Feb 01, 2021 | 09:11 IST

दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा और भीड़ को लाल किले तक ले जाने को लेकर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ने नया वीडियो जारी किया है इसमें सनी देओल पर आरोप लगाया है।

Deep Sidhu
दिल्ली में ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को तलाशा जा रहा है  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • ट्रैक्टर रैली में हिंसा को लेकर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू निशाने पर हैं
  • एक वीडियो के जरिए सांसद सनी देओल पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है
  • इससे पहले दीप सिद्धू का एक और वीडियो सामने आया था

दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड (Tractor Rally) के दौरान हुई हिंसा और भीड़ को लाल किले तक ले जाने को लेकर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू  (Deep Sidhu)  निशाने पर हैं और फिलहाल फरार हैं अब उन्होंने एक वीडियो के जरिए बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है, पंजाबी गायक और अभिनेता दीप सिद्धू ने कहा, अपने जीवन के 20 दिन यह सोचकर सनी देयोल को दिए वह मेरे भाई हैं लेकिन कभी बीजेपी के लिए वोट नहीं मागा और आप कह रहे हो कि मैं आरएसएस, बीजेपी का आदमी हूं। सनी देयोल अब पोस्ट पर पोस्ट किए जा रहे हैं।'

दीप सिद्धू ने कहा कि मुझे गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है,जिस वक्‍त लाल किले में लोग घुसे थे, उसमें कई नेता और गायक भी थे लेकिन केवल उन्‍हें ही निशाना क्‍यों बनाया जा रहा है।

लाल किले की घटना के बाद से दीप सिद्धू की गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देयोल के साथ तस्वीर भी वायरल होने लगी थी वहीं इस मामले पर सनी देयोल ने ट्वीट कर कहा था कि उनका या उनके परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

दीप सिद्धू ने लाल किले पर राष्‍ट्रीय ध्‍वज के समानांतर निशान साहिब फहराए जाने को सही साबित करने की भी कोशिश की, दीप ने कहा लोगों ने सरकार को लेकर अपनी नाराजगी प्रकट करने के लिए ऐसा किया था अब जब इस मसले पर हंगामा हो गया है तो कोई स्‍टैंड नहीं ले रहा है।

दीप सिद्धू का एक और वीडियो सामने आया था

इससे पहले दीप सिद्धू का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें उसने कहा था कि उनके परिवार को परेशान न किया जाए। दीप सिद्धू ने जांच में शामिल होने की बात कही थी। वहीं भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने आरोप लगाया था कि दीप सिद्धू बीजेपी का आदमी है। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को तलाशा जा रहा है लेकिन उनका पता नहीं लग पा रहा है। 26 जनवरी को हुए बवाल के बाद किसान नेताओं समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए गए तब वीडियो के जरिए दीप सिद्धू की पहचान की गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर