पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की लिफ्ट झटका खाकर अचानक जमीन पर गिरी मचा हड़कंप

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को एक बड़े हादसे में बाल-बाल बच गए वो एक लिफ्ट में सवार थे वो अचानक गिर गई।

KAMLNATH
कमलनाथ 
मुख्य बातें
  • पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हालचाल लेने के लिए कमलनाथ अस्पताल पहुंचे थे
  • उन्हें देखकर कमलनाथ लिफ्ट से नीचे जा रहे थे तभी उनकी लिफ्ट नीचे आ गिरी
  • राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर एक बड़ी खबर संडे को सामने आई बताया जा रहा है कि राज्य के पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल की तबीयत खराब है और वो इंदौर के डीएनएस अस्पताल में भर्ती हैं रामेश्वर पटेल का हालचाल लेने के लिए कमलनाथ, कुछ विधायक और पार्टी के नेताओं के साथ डीएनएस अस्पताल पहुंचे थे उन्हें देखकर कमलनाथ लिफ्ट से नीचे जा रहे थे तभी उनकी लिफ्ट नीचे आ गिरी।

जिस वक्त लिफ्ट गिरी, उसमें कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मौजूद थे। इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं कहा जा रहा है कि कि ओवरलोडिंग के चलते ये हादसा हुआ है।

हालांकि इस हादसे में कोई हतातहत नहीं हुआ और सभी लोग बाल-बाल बच गए हैं पूर्व मुख्यमंत्री के साथ इस दौरान विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी आदि नेता लिफ्ट में मौजूद थे। घटना के तुरंत बाद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से फोन पर बातचीत की और उनके हालचाल पूछा।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी ने भी इस चूक की जांच की मांग की उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'आज इंदौर में कमलनाथ जी की सुरक्षा में हुई चूक की जांच होना चाहिए, ईश्वर की असीम कृपा वह सुरक्षित हैं लेकिन चूक जांच का विषय अवश्य है।'

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के कलेक्टर को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश के अनुसार कलेक्टर द्वारा डीएनएस हास्पिटल में लिफ्ट दुर्घटना की जांच कराई जाएगी उन्होंने डीएनएस हास्पिटल में लिफ्ट की खराबी और दुर्घटना पर मैजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर