कोरोना वायरस का 'खौफ', पश्चिम बंगाल में निकाय चुनाव स्थगित 

देश
भाषा
Updated Mar 16, 2020 | 19:23 IST

राज्य के निर्वाचन आयुक्त सौरव दास ने कहा कि चुनाव की तारीखें तय करने के लिये बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में यह फैसला लिया गया। उन्होंने कहा, ''हमने कोरोना वायरस के कारण निकाय चुनाव टालने का फैसला लिया है।

पश्चिम बंगाल में बाद में होंगे स्थानीय निकाय चुनाव।
पश्चिम बंगाल में बाद में होंगे स्थानीय निकाय चुनाव।  |  तस्वीर साभार: AP

कोलकाता : कोरोना वायरस के चलते पश्चिम बंगाल में कोलकाता नगर निगम (केएमसी) समेत निकाय चुनाव कुछ समय के लिये स्थगित कर दिये गए हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

राज्य के निर्वाचन आयुक्त सौरव दास ने कहा कि चुनाव की तारीखें तय करने के लिये बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में यह फैसला लिया गया। उन्होंने कहा, ''हमने कोरोना वायरस के कारण कुछ समय के लिये निकाय चुनाव टालने का फैसला लिया है। हम इसपर फैसला लेने के लिये 15 दिन बाद दोबारा बैठक करेंगे।''

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को राज्य निर्वाचन आयोग से चुनाव टालने की अपील की थी, जिसका विपक्षी दलों ने भी समर्थन किया था।
राज्य के 107 नगर निकायों और कोलकाता नगर निगम के चुनाव को तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के लिये अग्निपरीक्षा के तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि इसके बाद अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर