Shahjahanpur: बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक, ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा और...

देश
भाषा
Updated Aug 18, 2022 | 13:58 IST

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर पहुंचा तो उसे ग्रामीणों ने धर लिया।

Lover reached to meet his girlfriend wearing a burqa in Shahjahanpur the villagers caught him red handed
बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक, फिर...(प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा शख्स
  • ग्रामीणों को हुआ शक तो रंगे हाथ पकड़ा
  • आरोपी के खिलाफ शांति भंग करने संबंधी धाराओं के तहत पुलिस ने लिया एक्शन

Shahjahanpur  News: शाहजहांपुर जिले में बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को ग्रामीणों ने बदमाश समझकर पकड़ लिया। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बृहस्पतिवार को 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि सिधौली थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में सैफ अली (25) नामक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर पहुंच गया।

वायरल हुआ वीडियो

ग्रामीणों को संदेह हुआ और उन्होंने उसे पकड़ कर बुर्का हटाने को कहा। बुर्का हटाने पर युवक को ग्रामीणों ने पहचान लिया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। बाजपेई ने बताया कि पकड़े गए युवक के इसी गांव की रहने वाली एक युवती से चार वर्षों से प्रेम संबंध हैं।

यूपी: बुर्का पहनकर कॉलेज गई लड़कियों को भगाया, प्रिंसिपल पर छड़ी दिखाने का आरोप

पुलिस ने लिया एक्शन

उन्होंने बताया कि युवक बाहर नौकरी करने जा रहा था इसीलिए वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था। प्रेमिका ने फोन पर उससे कहा था कि गांव के लोग उसे पहचानते हैं इसलिए वह भेष बदलकर आए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ शांति भंग करने संबंधी धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।
 

योगी के मंत्री के बोल- 'मुस्लिम महिलाएं बुर्का पहनती हैं क्योंकि वो शूपर्णखा की वंशज हैं'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर