महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बड़ा बयान, सुशांत सिंह राजपूत के कथित डिप्रेशन में होने की भी होगी जांच

Sushant Singh Rajput suicide: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित डिप्रेशन में होने की भी जांच की जाएगी।

Maharashtra home minister says Mumbai police probe clinical depression of Sushant Singh Rajput
रविवार को अपने फ्लैट पर मृत मिले सुशांत सिंह राजपूत। 

मुंबई : महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने से हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्टों में यह कथित रूप से यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेता पेशेगत स्पर्धा के चलते कथित रूप से क्लिनिकल डिप्रेशन में थे। मुंबई पुलिस इस एंगल की भी जांच करेगी। सुशांत सिंह का शव रविवार को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सुशांत की मौत बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

एफएसएल करेगा जांच
सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में कलिना स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला(एफएसएल) जांच कर 10 दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। एक 
अधिकारी ने कहा, ‘राजपूत के घर से मिली वस्तुओं पर फॉरेंसिक जांच की जाएगी ताकि यह पता चल सके कि यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का।’
पुलिस के सूत्रों ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

अंतिम संस्कार उमड़े लोग
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को यहां पवन हंस श्मशान घाट में परिवार के सदस्यों और फिल्म तथा टेलीविजन उद्योग के उनके करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। 34 वर्षीय अभिनेता ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पटना से उनके पिता, चचेरे भाई और परिवार के करीबी लोग आए। सुशांत के एक रिश्तेदार उनकी मौत की न्यायिक जांच कराने की मांग की है।

छोटे पर्दे से हुई थी अभिनय की शुरुआत
सुशांत के अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे से हुई थी लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर कम समय में ही रुपहले पर्दे पर अपनी जगह बना ली। बड़े पर्दे पर उनके अभिनय की शुरुआत 2014 की फिल्म 'काई पो चे' से हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने दमदार अभिनय किया था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं दिखा। यह जरूर है कि पिछली दो-एक फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की। सुशांत सिंह की मौत से बॉलीवुड और पूरा देश सदमे में है। बिहार से आने वाले इस अभिनेता ने कम समय में ही अपने अभिनय की एक अमिट छाप छोड़ी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर