VIDEO: उद्धव सरकार की आलोचना की तो, शिवसैनिकों ने BJP नेता को काली स्याही से नहलाकर पहनाई साड़ी

देश
किशोर जोशी
Updated Feb 08, 2021 | 09:20 IST

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार की आलोचना करना आजकल किसी खतरे से कम नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला राज्य के सोलापुर से आया है जहां सरकार की आलोचना करना एक बीजेपी कार्यकर्ता को महंगा पड़ा है।

Maharashtra Shiv Sena workers pour black ink on a BJP leader and forced him to wear a saree
उद्धव सरकार की आलोचना की, BJP नेता के मुंह पर पोती कालिख 
मुख्य बातें
  • शिवसेना के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, भाजपा नेता के मुंह पर पोती कालिख
  • भाजपा नेता ने की थी उद्धव ठाकरे सरकार की आलोचना, भड़क गए थे शिवसैनिक
  • शिवसैनिकों ने बीजेपी नेता को की साड़ी पहनाने की कोशिश

सोलापुर: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक शख्स को काली स्याही से नहलाकर साड़ी पहना रहे हैं। ये वीडियो है महाराष्ट्र के सोलापुर का, और जिस शख्स को साड़ी पहनाई जा रही है वह बीजेपी का कार्यकर्ता था और उसकी गलती ये थी कि उसने उद्धव ठाकरे सरकार की आलोचना कर दी थी, बस फिर क्या था इससे शिवसैनिक भड़क गए और उन्होंने शख्स को सबक सिखाने की सोची फिर इस करतूत को अंजाम दिया।

वायरल हुआ वीडियो
शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने रविवार को सबसे पहले बीजेपी कार्यकर्ता को पकड़ा और उसके साथ दुर्व्यहार किया तथा काली स्याही निकाली और उसके सिर पर उड़ेल दी। इसके बाद सभी उस कार्यकर्ता को घेरकर ले जाते हैं और साड़ी पहनाते हैं। वीडियो में एक पुलिसकर्मी इन शिवसैनिकों को रोकने का प्रयास करता हुआ भी दिख रहा है लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

पहले भी हुई थी इसी तरह की हरकत

यह पहली बार नहीं है जब शिवसैनिकों ने इस तरह की हरकत की हो, वह पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं। पिछले साल सितंबर में ही शिवसैनिकों द्वारा नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट की थी। मदन शर्मा की गलती ये थी कि उन्होंने उद्धव से संबंधित एक कार्टून किसी व्हाट्स ऐप ग्रुप पर शेयर कर दिया था इसके बाद शिवसैनिक उनके घर पहुंच गए और घर के बाहर उनको जमकर पीटा था। इस घटना के बाद सरकार की काफी आलोचना हुई थी।

शाह ने साधा था निशाना

आपको बता दें कि रविवार को ही महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में एसएसपीएम मेडिकल कॉलेज के उद्धाटन के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य की सत्ता पर काबिज अघाड़ी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, 'अभी महाराष्ट्र में 3 पहिए के ऑटो रिक्शा वाली सरकार चल रही है, जिसके तीनों पहिए अलग-अलग दिशा में चलते हैं। ये सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है। महाराष्ट्र की जनता ने जो जनादेश दिया उसका अनादर करके एक अपवित्र गठबंधन बनाकर यहां एक सत्ता के लालच वाली सरकार बनी है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर