ममता बनर्जी ने की 2 पुराने करीबियों की तुलना, बताया शुवेंदु अधिकारी और मुकुल रॉय में से कौन बेहतर

देश
Updated Mar 30, 2021 | 20:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने पुराने करीबियों शुभेंदु अधिकारी और मुकुल रॉय की तुलना की है। उन्होंने शुभेंदु की तुलना में मुकुल रॉय को बेहतर बताया है।

west bengal
ममता बनर्जी का शुवेंदु अधिकारी से मुकाबला 

नई दिल्ली: कभी ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी और मुकुल रॉय दोनों बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मुकुल रॉय 2017 में बीजेपी में शामिल हुए तो शुभेंदु अधिकारी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में गए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब दोनों की तुलना की है। उन्होंने मुकुल रॉय को शुभेंदु अधिकारी की तुलना में बेहतर बताया।

नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने कहा, 'मुकुल रॉय कांचरापाड़ा में रहते हैं लेकिन उन्हें कृष्णानगर भेज दिया गया है। शुवेंदु अधिकारी की तुलना में मुकुल बेहतर हैं। उन्होंने अपनी पसंद के अनुसार अपनी राजनीतिक पार्टी बदल ली।' 

ममता बनर्जी का नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से मुकाबला है। तृणमूल का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हुए अधिकारी कहते हैं, 'मैंने अपने जीवन में कई मुश्किल चुनौतियों का सामना किया है। मैं इस बार भी कामयाबी हासिल करूंगा। मैं किसी से डरता नहीं हूं और सच बोलने से भी नहीं डरता।' नंदीाग्राम में एक अप्रैल को चुनाव है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर