पंजाब के बठिंडा के बस स्टैंड में लगी भीषण आग, 3 बसें स्वाहा और कंडक्टर की दर्दनाक मौत

पंजाब के बठिंडा के बस स्टैंड में देर रात भीषण आग लग गई जिसकी चपेट में कई बसें आ गईं। इस हादसे में एक कंडक्टर की मौत की खबर सामने आई है।

Massive fire broke out in the bus stand of Bathinda, Punjab, one conductor died
पंजाब के बठिंडा के बस स्टैंड में लगी भीषण आग, 3 बसें स्वाहा और कंडक्टर की दर्दनाक मौत 
मुख्य बातें
  • पंजाब के बठिंडा में दर्दनाक हादसा, बस स्टैंड में लगी आग
  • इस हादसे में कई बसों के जलने की आशंका, एक कंडक्टर की मौत
  • आग लगने के कारणों का अभी तक नहीं चल सका है पता

बठिंडा: इस वक्त बड़ी खबर पंजाब के बठिंडा से आ रही है। बठिंडा के बस स्टैंड में भीषण आग लग गई है जिस वजह से 3 बसें पूरी तरह जल गईं। आग से एक बस कंडक्टर की मौत हो गई है। भीषण आग लगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बसें आग की लपटों में घिरी नजर आ रही हैं। पहले एक बस में आग लगी और देखते ही देखते यह अन्य बसों में फैल गई। आग कैसे लगे फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत आग पर काबू पाया गया।

कहीं कोई साजिश तो नहीं?

यह मामला देर रात का है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और इस बात की भी तहकीकात की जा रही है कि कहीं इसमें किसी बाहरी शख्स का तो हाथ नहीं है। पुलिस की आरंभिक जांच में ये सामन आया है कि दो बसें जैसे ही स्टैंड पर आकर रूकी तो तुरंत आग लग गई। सबसे दुखद पहलू ये है कि जो कंडक्टर बस में बैठा था उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। कहा ये भी जा रहा है कि अचानक से तीन बसों में आग लगना साजिश भी हो सकती है, हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है।

Punjab: लुधियाना में झोपड़ी में लगी आग, एक ही परिवार के 7 सदस्य जिंदा जले

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही 20 अप्रैल को पंजाब के लुधियाना में आगजनी का दर्दनाक हादसा सामने आया था। यहां एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के पांच बच्चों समेत 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। मृतक बिहार के समस्तीपुर जिले के बोगोपुर गांव के रहने वाले थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर