Hema Malini : 'अयोध्या, काशी के बाद मथुरा में भी बनेगा भव्य मंदिर' हेमा मालिनी का बड़ा बयान

Mathura temple news : भाजपा सांसद ने कहा कि मथुरा का सांसद होने के नाते जो कि भगवान कृष्ण की जन्मभूमि एवं प्रेम का प्रतीक है, मैं यही कहूंगी कि यहां भी भव्य मंदिर होना चाहिए। यहां एक मंदिर पहले से है।

 Mathura to get grand temple after Ayodhya, Kashi, says BJP MP Hema Malini
मथुरा से भाजपा की सांसद हैं हेमा मालिनी।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि मथुरा में भी भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए
  • मथुरा से भाजपा सांसद का कहना है कि अयोध्या, काशी के बाद यह स्थान भी अहम है
  • पीएम मोदी ने गत 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन किया

इंदौर : मथुरा में कृष्ण मंदिर को लेकर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने बड़ा बयान दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अयोध्या और काशी के बाद मथुरा में भी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर जैसा भव्य मंदिर बनेगा। हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। इंदौर में मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेत्री एवं सांसद ने कहा कि काशी और राम जन्मभूमि में मंदिर निर्माण के बाद मथुरा भी काफी महत्पूर्ण है। हेमा मालिनी ने कहा, 'मुझे काशी बुलाया गया है और मैं वहां सोमवार को जा रही हूं।'

मथुरा में भी भव्य मंदिर होना चाहिए-हेमा मालिनी

उन्होंने कहा, 'मथुरा का सांसद होने के नाते जो कि भगवान कृष्ण की जन्मभूमि एवं प्रेम का प्रतीक है, मैं यही कहूंगी कि यहां भी भव्य मंदिर होना चाहिए। यहां एक मंदिर पहले से है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का जिस तरह से निर्माण कराया है वैसा ही यहां भी भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए।' सांसद ने कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर के पुनर्विकास एवं सौंदर्यीकरण का कार्य बहुत ही मुश्किल था, कुछ समय पहले तक किसी को उम्मीद नहीं थी कि इस तरह का बदलाव हो जाएगा। यह बदलाव कठिन था लेकिन दूरदृष्टिता की वजह से ऐसा हो सका। कुछ इसी तरह का मथुरा में भी होगा।

'मथुरा में जन्मभूमि के स्थान से मस्जिद हटाना आपके एजेंडा में है?' योगी आदित्यनाथ ने दिया ये जवाब

पीएम ने किया काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन किया। परियोजना के पहले चरण में 23 इमारतों का उद्घाटन हुआ। कॉरिडोर में शद्धालुओं, भक्तों, पर्यटकों, बुजुर्गों के लिए विशेष सुविधाओं का निर्माण हुआ है। यहां यात्री सुविधा केंद्र, पर्यटक सुविधा केंद्र, वैदिक केंद्र, मुमुक्षु भवन, भोगशाला, संग्रहालय, गैलरी व्यू, फूड कोर्ट सहित कई सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर