ससुराल में गुम हुआ व्यक्ति का मोबाइल, नाराज पति ने पत्नी को फंदे पर लटकाया

देश
भाषा
Updated Nov 06, 2020 | 10:28 IST

Wife murdered for missing mobile: झारखंड के चतरा में एक अजीब और बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है। मोबाइल गुम होने से नाराज शख्स ने अपनी पत्नी को ही मार डाला।

Wife killed for missing mobile
मोबाइल फोन गुम होने को लेकर विवाद के बाद अपनी पति ने पत्नी को कमरे में फंदे पर लटका दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

चतरा:  मोबाइल फोन गुम हो जाने से नाराज एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को घर में फंदे पर लटका दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। चतरा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि मोबाइल फोन गुम होने को लेकर विवाद के बाद उमेश भुइयां ने गुस्से मे आकर अपनी पत्नी डॉली देवी को कमरे में ही फंदे पर लटका दिया।

यह घटना चतरा सदर थाना क्षेत्र के हासबो गांव में हुई। पुलिस ने सूचना मिलने पर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और हत्या के आरोपी उमेश भुइयां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।कुमार ने बताया कि दो दिनों पूर्व आरोपी भुइयां अपनी ससुराल गया था। ससुराल में ही उसका मोबाइल गुम हो गया। जब वह दूसरे दिन अपने घर लौटा तो मोबाइल को लेकर पत्नी के साथ झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर आरोपी ने पत्नी को फंदे से लटका दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर