अब गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ डॉ अनुराग भार्गव भी हटाए गए, डीएम रहे बी एन सिंह का हो चुका है तबादला

देश
ललित राय
Updated Apr 02, 2020 | 08:08 IST

नोएडा के डीएम रहे बी एन सिंह के बाद अब सीएमओ डॉक्टर अनुराग भार्गव पर गाज गिर चुकी है, उन्हें हटाकर कर डॉ ए पी चतुर्वेदी को कमान दी गई है।

अब गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ डॉ अनुराग भार्गव भी हटाए गए, डीएम रहे बी एन सिंह का हो चुका है तबादला
नोएडा के सीएमओ रहे डॉ अनुराग भार्गव पर गिरी गाज  |  तस्वीर साभार: फेसबुक
मुख्य बातें
  • गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ रहे डॉ अनुराग भार्गव का तबादला, डॉ ए पी चतुर्वेदी को दी गई कमान
  • कोरोना मामलों में शिथिलता बरतने के आरोप में गिरी गाज
  • डीएम रहे बी एन सिंह का पहले ही हो चुका है तबादला

नई दिल्ली। यूपी में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 116 हो चुकी है और दो लोग काल के गाल में समा चुके हैं। अगर संक्रमण की संख्या को देखें तो सबसे ज्यादा प्रभावित जिला गौतमबुद्ध नगर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी समेत सीएमओ को भी लताड़ लगाई थी। डीएम के ट्रांसफर के बाद अब सीएमओ डॉक्टर अनुराग भार्गव भी हटाए जा चुके हैं।

डॉ अनुराग भार्गव अब अटैच
डॉ अनुराग भार्गव अब कोविड-19 के प्रभारी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ नरेंद्र भूषण के साथ मिलकर काम करेंगे। उनकी जगह अब डॉ ए पी चतुर्वेदी को कमान दी गई है। बता दें कि तत्कालीन डीएम बी एन सिंह का तबादला राजस्व परिषद में कर दिया गया था और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

समीक्षा बैठक में सीएम थे नाराज
सीएम योगी आदित्यनाथ समीक्षा बैठक में नाकाफी तैयारियों पर खफा थे। मामला जब सीज इंडिया फायर का उठा तो वो बी एन सिंह पर भड़क गए और कहा कि आप बकवास बंद करिए। जब दो महीने पहले ही शासन की तरफ से दिशानिर्देश जारी किए गए थे तो उस पर अमल क्यों नहीं हुआ। डीएम रहे बी एन सिंह जब अपनी सफाई में कहने लगे कि वो 18-18 घंटे काम करते हैं तो सीएम योगी आदित्य नाथ और भड़क गए। इस बीच बी एन सिंह ने कहा कि वो नोएडा में काम नहीं करना चाहते हैं और उन्हें तीन महीने की छुट्टी दे दी जाए।

सुहास एलवाई के हाथ में जिले की कमान
समीक्षा बैठक वाली रात ही बी एन सिंह का तबादला कर दिया गया और 2007 बैच के आईएएस अधिकारी सुहास एलवाई को जिले की कमान दे दी गई। उसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि देर सबेर सीएमओ का भी ट्रांसफर हो सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर