Jammu Kashmir: शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। खबर अपडेट किए जाने तक तलाशी अभियान जारी था।

One terrorist neutralized in the encounter that broke out in the Kilbal area of Shopian district
शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को किया ढेर (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
  • आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने शुरू किया था अभियान
  • एक आतंकवादी को मार गिराया, तलाशी अभियान है जारी

शोपियां: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को ढेर कर दिया है। आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी और तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकवादियों की तरफ से फायरिंग होने के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद एक आतंकवादी गोलीबारी में ढेर हो गया।

गुप्त सूचना के आधार पर की थी कार्रवाई

 पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के किलबाल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई हौ सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान ही आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और सुरक्षाबलों ने भी इसके जवाब में मोर्चा संभाल लिया और एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए आतंकवादी और उसके संगठन की पहचान नहीं हो सकी है। खबर अपडेट किए जाने तक तलाशी अभियान जारी था।

ये भी पढ़ेंPulwama encounter : पुलवामा मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकवादी ढेर, पाकिस्तान से आया था एक आतंकी  

अलर्ट पर हैं सुरक्षाबल

आपको बता दें कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गणतंत्र दिवस समारोह से पहले घुसपैठ की कोशिशों और आतंकी साजिशों को विफल करने के लिए अपनी “शीतकालीन रणनीति” के तहत जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर कोहरा रोधी निगरानी उपकरणों के साथ अतिरिक्त सैनिकों को तैनात किया है।  जम्मू-कश्मीर में 200 किलोमीटर लंबी अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) की सुरक्षा कर रहे बीएसएफ के जवानों को घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों के खिलाफ उच्च स्तर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ‘अलर्ट’ पर रखा गया है।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह बोले- आतंक के ख‍िलाफ कार्रवाई में यह साल बहुत अच्‍छा रहा,  182 आतंकवादी मारे गए

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर