PM मोदी का रात 8 बजे देश के नाम संबोधन, जानें कब और कहां देखें LIVE

PM Modi Speech timing today: पीएम मोदी का यह संबोधन महत्वपूर्ण हैं। राष्ट्र के नाम उनके संदेश एवं संबोधन पर सबकी नजरें टिकी रहेंगी। 17 मई के बाद की स्थिति पर वह अपने विचार रख सकते हैं।

PM Modi Speech timing today, know when and where to watch the live telecast
मंगलवार रात 8 बजे पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई को समाप्त हो रहा है, ऐसे में अहम है पीएम का यह संबोधन
  • लॉकडाउन के दौरान कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं पीएम, लोगों ने उनकी बात ध्यान से सुनी
  • सार्वजनिक गतिविधियां धीरे-धीरे शुरू हो रही हैं, ऐसे में पीएम लोगों से सहयोगी की अपील कर सकते हैं

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार रात 8 बजे एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। समझा जाता है कि अपने इस संबोधन में प्रधानमंत्री में देश में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति और आने वाले दिनों में सरकार की तैयारी के बारे में अपने विचार रख सकते हैं। पीएम ने सोमवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक मैराथन बैठक की और इस महामारी पर उनके बातों को सुना। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस बैठक में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने ज्यादा स्वतंत्र निर्णय लिए जाने का अधिकार देने की बात कही।

मुख्यमंत्रियों ने ज्यादा अधिकार देने की बात की
कई मुख्यमंत्रियों ने उद्योग धंधे चलाने और लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से खोलने का आग्रह किया। पीएम ने सभी मुख्यमंत्रियों की बातें ध्यानपूर्वक सुनीं। लॉकडाउन का तीसरा दौर 17 मई को समाप्त हो रहा है। ऐसे में 17 मई के बाद लॉकडाउन किस रूप में होगा इस बारे में पीएम मोदी आज अपनी बात रख सकते हैं। 

यहां देश  सकते हैं पीएम का लाइव भाषण
पीएम मोदी का यह संबोधन महत्वपूर्ण हैं। राष्ट्र के नाम उनके संदेश एवं संबोधन पर सबकी नजरें टिकी रहेंगी। पीएम प्रधानमंत्री के इस संबोधन को www.timesnowhindi.com और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर आप लाइव देख और सुन सकते हैं। इसके अलावा आप टाइम्स नाउ चैनल पर भी पीएम मोदी के संबोधन को देख और सुन सकते हैं। इसके अलावा PMO के ट्विटर हैंडल पर भी पीएम मोदी के इस संबोधन की सभी जरूरी बातें पढ़ी जा सकती हैं।  

लोगों ने पीएम को दिया है पूरा समर्थन
कोरोना वायरस के चपेट में देश के आने और लॉकडाउन लागू होने क बाद प्रधानमंत्री मोदी कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं। उन्होंने इस महामारी के साथ लड़ाई में लोगों का सहयोग मांगा। पीएम की अपील को लोगों ने पूरा समर्थन दिया। चाहे वह जनता कर्फ्यू की बात हो या कोरोना वैरियर्स के सम्मान में ताली बजाने की। लोगों ने एकजुटता का परिचय देते हुए कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का सहयोग दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर