PM Modi Bhashan Time: पीएम नरेंद्र मोदी का 4 बजे राष्ट्र को संबोधन, कब और कहां देखें लाइव जानें ये सब

PM Modi Speech Today Timing, Where to watch: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देशवासियों के सामने अपना संबोधन देने जा रहे हैं, जो आज शाम को 4 बजे होगा, जानें इसे कैसे लाइव देख पायेंगे आप।

PM Modi's address to the nation: When and Where to watch LIVE in Hindi
सभी की नजरें पीएम मोदी के संबोधन पर लगी हुई हैं कि आखिर किन विषयों को लेकर अपनी राय रखते हैं 

नई दिल्ली: चीन से सीमा पर जारी तनाव और देश में फैले कोरोना संकट के बीच एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र संबोधित करेंगे। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इस बार पीएम किस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे, इससे पहले भी कोरोना संकट में पीएम मोदी ने समय-समय पर देश को संबोधित किया है, अब आज शाम 4 बजे ये देखना होगा कि आज पीएम मोदी क्या और किस विषय पर बोलते हैं।

वहीं इससे पहले देश में देश में अनलॉक 2 को लेकर घोषणा हो गई है जो 1 जुलाई से 31 जुलाई तक लागू रहेगा, इस बारे में गाइडलाइंस भी जारी कर दी गई हैं, देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब 5.5 लाख से भी ज्यादा पहुंच गया है और केस निकलने की रफतार भी जारी है।

वहीं देश इस समय चीन के साथ तनाव का भी सामना कर रहा है,15 जून को गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। इस सबके बीच केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए 59 चाइनीज मोबाइल एप को देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए उन पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिसमें चीन के ऐप टिकटॉक, शेयरइट और वीचैट जैसे ऐप भी शामिल हैं। 

शाम 4 बजे होगा देश के नाम सम्बोधन, यहां से देखें लाइव

सभी की नजरें पीएम मोदी के संबोधन पर लगी हुई हैं कि आखिर किन विषयों को लेकर अपनी राय रखते हैं। प्रधानमंत्री के संबोधन को आप Timesnowhindi.com  और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर आप लाइव देख और सुन सकते हैं। इसके अलावा आप पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्वीटर पेज पर भी लाइव देख सकते हैं। 

देश की नजरें पीएम मोदी के संबोधन पर

पीएम मोदी के आज के संबोधन पर पर सभी की नजरें लगी हुई हैं। दरअसल चीन और भारत के बीच चल रही तनानती से देश में ड्रैगन के खिलाफ विरोध तेज हो चला है। पीएम मोदी के इस संबोधन से लोगों को उम्मीद है कि वह बॉर्डर पर चल रहे तनाव का जिक्र अपने संबोधन में कर सकते हैं। वैसे पीएम मोदी जब भी देश को संबोधित करने आते हैं तो वो हर बार नई बात लेकर आते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर