संगीतकार रिक्की केज को मिला ग्रैमी अवॉर्ड, PM मोदी ने दी बधाई, बताई उल्लेखनीय उपलब्धि

बेंगलुरू में रहने वाले संगीतकार रिक्की केज को डिवाइन टाइड्स के लिए सर्वश्रेष्ठ नई एल्बम श्रेणी में ग्रैमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके लिए उन्हें बधाई दी।

Ricky Kej
रिक्की केज का यह उनका दूसरा ग्रैमी पुरस्कार है 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संगीतकार रिक्की केज को बेस्ट न्यू एज एल्बम 'डिवाइन टाइड्स' के लिए ग्रैमी पुरस्कार जीतने पर बधाई दी है। रिक्की केज ने ट्वीट किया था कि हमारे एल्बम डिवाइन टाइड्स के लिए आज ग्रैमी अवार्ड जीता। मेरे साथ खड़े शख्स स्टीवर्ट कोपलैंड का आभारी हूं। आप सभी को प्यार। यह मेरा दूसरा और स्टीवर्ट का छठा ग्रैमी है। इस पर पीएम मोदी ने लिखा कि इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई और आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं!

बेंगलुरू में रहने वाले संगीतकार रिक्की केज का यह दूसरा ग्रैमी पुरस्कार है। अमेरिका में जन्मे संगीतकार ने प्रतिष्ठित ब्रिटिश रॉक बैंड 'द पुलिस' के ड्रमर स्टीवर्ट कोपलैंड के साथ पुरस्कार साझा किया। कोपलैंड ने एल्बम में केज़ के साथ काम किया है। ग्रैमी पुरस्कार के 64वें समारोह का आयोजन रविवार रात लॉस वेगास में किया गया था। 

मंच पर पुरस्कार लेने पहुंचे केज ने दर्शकों का अभिवादन नमस्ते कहकर किया। केज को इससे पहले 2015 में 'विंड ऑफ समसारा' के लिए सर्वश्रेष्ठ 'न्यू एज एल्बम' श्रेणी में ग्रैमी पुरस्कार मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर