आज अंतरराष्ट्रीय भारती उत्सव को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, पुरस्कार भी देंगे

देश
भाषा
Updated Dec 11, 2020 | 06:37 IST

वनाविल कल्चरल सेंटर के संस्थापक के. रवि ने बृहस्पतिवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और भारती पुरस्कार भी प्रदान करेंगे।

 PM Narendra Modi to address International Bharati Festival today
अंतरराष्ट्रीय भारती उत्सव को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी।  |  तस्वीर साभार: PTI

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय भारती उत्सव,2020 को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के आयोजक ‘वनाविल कल्चरल सेंटर’ ने यहां यह जानकारी दी। वनाविल कल्चरल सेंटर के संस्थापक के. रवि ने बृहस्पतिवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और भारती पुरस्कार भी प्रदान करेंगे।

तमिल महाकवि सुब्रमण्य भारती की 138 वीं जयंती समारोह के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा। इस साल कोविड-19 महामारी के कारण उत्सव का आयोजन डिजिटल माध्यमों से किया जा रहा। रवि ने कहा कि प्रधानमंत्री शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे उत्सव को संबोधित करेंगे।

तमिल आधिकारिक भाषा और तमिल संस्कृति एवं पुरातत्व मंत्री के. पंडीयराजन भी उत्सव को संबोधित करेंगे। भारती पुरस्कार की स्थापना 1994 में की गई थी। हर साल यह पुरस्कार उन लोगों को दिया जाता है, जिन्होंने सामाजिक महत्व के किसी भी क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया हो और इस तरह भारती के सपनों को पूरा करने की दिशा में काम किया हो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर