पीएम की सुरक्षा में चूक पर सुनील जाखड़ ने कहा- यह पंजाबियत के खिलाफ, कांग्रेस ने अन्य नेताओं ने कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में रैली को संबोधित करने जा रहे थे। तभी सड़क मार्ग से जाते समय सुरक्षा में गंभीर चूक हुई। उसके सियासत तेज हो गई। कांग्रेस के नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी। 

PM's security lapse, Sunil Jakhar said - it is against Punjabiyat, other leaders of Congress said this
कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ 

नई दिल्ली/चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय सुरक्षा में गंभीर चूक होने की वजह से एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे। दरअसल, कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया था। इसके चलते, उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया। इस घटना पर, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और पंजाब सरकार से इस चूक के लिए एक रिपोर्ट मांगी है। इस पर बीजेपी और कांग्रेस में वार पलट वार हुआ। यहां जानिए कांग्रेस के नेताओं ने क्या प्रतिक्रिया दी।

पंजाब कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने ट्वीट किया कि आज जो हुआ वह स्वीकार्य नहीं है। यह पंजाबियत के खिलाफ है। फिरोजपुर में बीजेपी की राजनीतिक रैली को संबोधित करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री के लिए एक सुरक्षित मार्ग सुनिश्चित किया जाना चाहिए था।

पंजाब के मंत्री राजकुमार वेरका ने कहा कि पीएम के आज के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा इंतजामों में कोई कमी नहीं आई। सुरक्षा भंग के आरोप निराधार हैं। सच तो यह है कि बीजेपी की रैली फ्लॉप शो रही। जब पीएम को यह पता चला तो उन्होंने लौटने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें- पंजाब CM चन्नी ने कहा- हमने PMO से प्लान रद्द करने को कहा था, पीएम के सड़क मार्ग से जाने की जानकारी नहीं मिली

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला कहा कि प्रिय नड्डा जी, रैली रद्द होने का कारण खाली कुर्सियां रहीं। यकीन न हो तो, देख लीजिए Down pointing backhand index और हां, बेतुकी बयानबाजी नहीं, किसान विरोधी मानसिकता का सच स्वीकार कीजिए और आत्म मंथन कीजिए। पंजाब के लोगों ने रैली से दूरी बनाकर अहंकारी सत्ता को आईना दिखा दिया है।

ये भी पढ़ें- पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक; स्मृति ईरानी ने कहा- कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे

यूथ कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बी.वी ने ट्विटर पर पीएम नरेन्द्र मोदी से चुटकी लेते हुए पूछा की मोदी जी, हाओ इज द जोश ? 

ये भी पढ़ें- पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में चूक, काफिले के बीच आए प्रदर्शनकारी, फ्लाईओवर पर मिनटों फंसा रहा काफिला, रैली रद्द

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर