CM आदित्यनाथ के पिता के निधन पर राजनीतिक जगत में शोक, नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

देश
प्रभाष रावत
Updated Apr 20, 2020 | 22:30 IST

Reaction on CM Yogi father demise: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायवती सहित कई राजनेताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Yogi Aadityanath
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता
  • लीवर और किडनी से जुड़ी स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से गुजर रहे थे आनंद सिंह बिष्ट
  • राजनेताओं ने जाहिर किया शोक, मुख्यमंत्री के पिता को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने सोमवार को अंतिम सांस ली। उन्हें बीते मार्च महीने में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और किडनी व लीवर से जुड़ी परेशानी की वजह से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। काफी दिनों से लगातार बीमार रहने के बाद 20 अप्रैल को उनका देहांत हो गया। सीएम योगी को जब इस बात की सूचना मिली तब वह एक मीटिंग में मौजूद थे। बाद में उन्होंने अपने पिता के निधन के प्रति शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री के पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ राजनेताओं के शोक संदेश नजर आए। मायावती, अखिलेश यादव जैसे यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित बीजेपी और विपक्षी पार्टियों के तमाम नेताओं ने सीएम योगी के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। आइए एक नजर डालते हैं आनंद सिंह बिष्ट के देहांत को लेकर आए राजनेताओं के शोक संदेशों पर।

क्या बोले सीएम योगी? सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखित तौर पर अपने पिता की देहांत पर शोक जताते हुए कहा कि उन्होंने अपने पिता से कई बातें सीखी हैं और उनके देहांत का उन्हें गहरा दुख है। लॉकडाउन के बाद वह अपने परिजनों से मिलने जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर