प्रसव दर्द से भटक रही थी महिला, मदद को आगे आए डिप्टी CM ब्रजेश पाठक

Deputy CM Brajesh Pathak : इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस बात की जानकारी मिलने पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। डिप्टी सीएम ने वीडियो का संज्ञान लेकर सीएमओ को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए थे। अस्पताल में महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है।

 pregnant woman denied admission to hospital, Deputy CM Brajesh Pathak helps
हमीरपुर का है मामला।  

Hamirpur : यूपी के हमीरपुर से खास तस्वीर सामने आई है। गरीब परिवार ने अपने घर जन्मे बच्चे को नाम डिप्टी सीएम के नाम पर रखा है। प्रसव पीड़ा से परेशान महिला को किसी अस्पताल में जगह नहीं मिल रही थी। अस्पताल में भर्ती न करने पर महिला के पति ने जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत की थी। इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस बात की जानकारी मिलने पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। डिप्टी सीएम ने वीडियो का संज्ञान लेकर सीएमओ को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए थे। अस्पताल में महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है।

चर्चा इस बात की है कि डिप्टी सीएम पाठक महिला जिला अस्पताल में जन्में इस नवजात 'से मिलने हमीरपुर आएंगे। हालांकि, डिप्टी सीएम के दौरे की अभी अभी घोषणा नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक वह जब भी हमीरपुर के दौरे पर आएंगे तो इस बच्चे से मिलेंगे। पाठक ने यह जानकारी अपने आधिकारिक हैडल से ट्वीट कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर