पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री को हुआ कोरोना, एक दिन पहले राहुल गांधी के साथ साझा किया था मंच

देश
भाषा
Updated Oct 06, 2020 | 20:03 IST

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को मंगलवार को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिन्होंने हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था।

Balbir Singh Sidhu
पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू  

चंडीगढ़: पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को मंगलवार को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिन्होंने हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी। मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने कहा, 'उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश है।' डॉक्टर ने बताया कि मंत्री की हालत स्थिर है और वह घर में पृथक-वास में है। जो लोग उनके संपर्क में आए हैं उनकी भी जांच की जाएगी।

सिद्धू सोमवार को 'खेती बचाओ यात्रा' के लिए संगरूर में थे, जिन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था।इस कार्यक्रम में राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी भाग लिया था।

गांधी ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ तीन दिनों तक राज्य में कई 'ट्रैक्टर रैलियों' का नेतृत्व किया। मंगलवार दोपहर बाद वह विरोध प्रदर्शनों में भाग लेने के लिए पड़ोसी राज्य हरियाणा पहुंचे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर