राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना, 'वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं'

देश
भाषा
Updated May 13, 2021 | 12:20 IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे समय में जब देश कोविड-19 महामारी का सामना कर रहा है। 

Rahul Gandhi again targets PM Modi, 'Prime Minister is also missing with vaccines, oxygen and medicines'
राहुल गांधी 

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे समय में जब देश कोविड-19 महामारी का सामना कर रहा है, टीके, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ वह खुद भी गायब हैं। राहुल ने एक ट्वीट कर कहा कि वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं। बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री की फोटो।

ज्ञात हो कि कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं और देश में संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ऑक्सीजन, दवाओं और टीकों की हो रही कमी के लिए सरकार की आलोचना कर रहे हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गंगा में बहती लाशों को लेकर सरकार पर हमला बोला।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गंगा नदी में बालू के अंदर शवों को दफनाने संबंधी एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि नए भारत में क्या वक्त आया है, जब हुकूमत को लाशें भी दिखाई नहीं दे रहीं ....लानत है!

गुरुवार को देश में एक दिन में कोविड-19 के 3,62,727 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामले 2,37,03,665 हो गए हैं जबकि कोरोना वायरस संक्रमण से 4,120 लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या 2,58,317 पर पहुंच गई है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर