'ताली बजाने की नहीं, बड़े आर्थिक पैकेज की जरूरत है'; कोरोना को लेकर फिर मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर कोरोना वायरस को लेकर केंद्र सरकार पर बरस पड़े हैं। उन्होंने कहा है कि बड़े आर्थिक पैकेज की जरूरत है। तुरतं कदम उठाए जाएं।

rahul gandhi
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा है कि कोरोनावायरस हमारी नाजुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है।
तुरतं कदम उठाये!

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए देश के लोगों से रविवार के लिए 'जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया। पीएम मोदी ने कहा कि 22 मार्च यानी रविवार को कोई भी सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घर से बाहर न निकले। उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं वाले लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 22 मार्च की शाम 5 बजे हमें डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोग, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए। इसके लिए आप अपने घर के दरवाजे, बॉलकनी या खिलड़ी पर खड़े होकर 5 मिनट तक ताली, थाली या घंटी कुछ भी बजा सकते हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए त्वरित आक्रामक कार्रवाई की आवश्यकता है। भारत हमारी सरकारों के निर्णायक रूप से कार्य करने में असमर्थता के लिए एक बहुत बड़ी कीमत चुकाने जा रहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर