राहुल गांधी इटालियन चश्मा उतारें, PM के विकास कार्यों को देखें, 8 साल में क्या हुआ, अमित शाह ने साधा निशाना

अरुणाचल प्रदेश के नामसाई में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  वायनाड के सांसद को अपना इटालियन चश्मा उतारकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को देखना चाहिए कि 8 साल में क्या हुआ।

Rahul Gandhi take off Italian glasses and see PM Modi's development work, what happened in 8 years, Amit Shah targets
अमित शाह का राहुल गांधी पर निशाना 
मुख्य बातें
  • अमित शाह ने कहा कि वायनाड के सांसद को अपना इटालियन चश्मा उतारकर भारतीय चश्मा पहनना चाहिए।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आठ साल के विकास कार्यों को देखना चाहिए।
  • पेमा खांडू और नरेंद्र मोदी ने 8 वर्षों में जो काम किया है वह 50 वर्षों में नहीं हुआ है।

नामसाई (अरुणाचल प्रदेश) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के नामसाई में रविवार को कहा कि वायनाड के सांसद को अपना इटालियन चश्मा उतारकर अरुणाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पेमा खांडू द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखना चाहिए। शाह ने नामसाई जिले में 1000 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस अवसर पर बोलते हुए केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता पूछते हैं कि 8 साल में क्या हुआ? ये लोग आंखें बंद करके जाग रहे हैं। राहुल बाबा को अपना इटालियन चश्मा उतारकर पीएम मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखना चाहिए।

अमित शाह ने कहा कि पिछले 8 वर्षों में अरुणाचल में बुनियादी ढांचे में सुधार, कानून व्यवस्था को मजबूत करने और पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए बहुत काम किया गया था। पेमा खांडू और नरेंद्र मोदी ने 8 वर्षों में जो काम किया है वह 50 वर्षों में नहीं हुआ है।

राहुल गांधी द्वारा विदेशी मंच पर भारत की तुलना पाकिस्तान से करना, क्या सही है?

केंद्रीय गृह मंत्री अरुणाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने राज्य में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। इससे पहले आज गृह मंत्री ने अरुणाचल प्रदेश के नामसाई जिले में गोल्डन पैगोडा का दौरा किया। उनके साथ केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू और राज्य के मुख्यमंत्री पेमा खांडू भी मौजूद थे।

लद्दाख पर बोल राहुल गांधी फंसे, बीजेपी ने घेरा, कांग्रेस करती रही है देश से समझौता

शाह सुरक्षा और विकास की समीक्षा भी करेंगे, और सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP), सेवा चयन बोर्ड (SSB), असम राइफल्स, सीमा सड़क संगठन और राष्ट्रीय राजमार्ग अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड (NHIDLC) के साथ बातचीत करेंगे। वह बड़ा खाना में भी भाग लेंगे। एक सामूहिक दावत जहां सेना के सभी रैंक के जवान और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) के जवान एक साथ भोजन करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर