मानसा में राहुल गांधी, सिद्धू मूसेवाला के परिवार से की मुलाकात

सिद्धू मूसेवाला के परिवार से राजनीतिक हस्तियों का मिलना जारी है। अब इस कड़ी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मानसा में उनके परिजनों से मुलाकात की।

Sidhu Moose Wala, Rahul Gandhi, Punjab, Sidhu Moosewala father Bal Kaur singh
सिद्धू मूसेवाला के परिवार से राहुल गांधी मिले 
मुख्य बातें
  • 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का मानसा में हुई थी हत्या
  • सीसीटीवी फुटेज पंजाब पुलिस को मिली अहम जानकारी
  • लारेंस विश्नोई ने अपने गैंग का हाथ माना

पंजाबी लोकगायक सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं हैं। परिवार और फैंस को कातिलों के नाम का इंतजार है। इन सबके बीच राजनीतिक दलों के नेता उनके परिवार से मुलाकात कर रहे हैं। कुछ दिन पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान मानसा जाकर मुलाकात की थी। बीजेपी के नेताओं ने भी सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की और अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी मुलाकात की। 

मानसा जाएंगे राहुल गांधी
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गायक और पार्टी नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने के लिए पंजाब के मानसा जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी मंगलवार को सुबह फ्लाइट से चंडीगढ़ पहुंचेंगे और उसके बाद वह मूस वाला गांव जाएंगे। इससे पहले सोमवार को राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मूस वाला के घर का दौरा किया और गायक के पिता से मुलाकात की। उन्होंने हत्या पर दुख जताया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।


सचिन पायलट ने भी किया था दौरा
यह जानकर दुख हुआ कि हमारे पार्टी की  नेता की हत्या हुई। पंजाब में बार-बार खतरे का माहौल बनाया जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकारें इसकी जांच करें और सख्त कार्रवाई करें। इस तरह की घटना का मकसद लोगों में डर पैदा करना है। ड्रग माफिया, आतंकवादी और गैंगस्टर पंजाब में पैर जमा रहे हैं। केंद्र और राज्य को इसकी जांच करनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।पंजाब पुलिस ने पिछले हफ्ते सिद्धू मूस वाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की हत्या की जांच में तेजी लाने के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर