Ram Mandir : अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास, उमा भारती ने कहा- समारोह लिस्ट से हटा दें मेरा नाम

देश
आईएएनएस
Updated Aug 03, 2020 | 13:09 IST

अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास 5 अगस्त को होने जा रहा है। कार्यक्रम में शामिल होने वालों की लिस्ट तैयार हो गई है। उमा भारती चाहती हैं कि उनका नाम लिस्ट से बाहर कर दिया जाए।

Ram Mandir Shilanyas in Ayodhya, Uma Bharti said- remove my name from ceremony list
बीजेपी नेता उमा भारती  |  तस्वीर साभार: IANS

अयोध्या : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में प्रस्तावित समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। इसमें प्रधानमंत्री के शामिल होने की संभावना है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के कई अन्य नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिससे उमा भारती की चिंताएं बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह की सूची में से मेरा नाम अलग कर दें।

बीजेपी की वरिष्ठ नेता ने ट्वीट कर कहा, कल जब से मैंने श्री अमित शाह जी तथा यूपी बीजेपी के नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में सुना तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिए खासकर नरेंद्र मोदी जी के लिए चिंतित हूं। यह सूचना मैंने रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारियों और पीएमओ को सूचना भेजा है कि माननीय नरेन्द्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह के सूची में से मेरा नाम अलग कर दे।

उन्होंने कहा, मै भोपाल से आज रवाना होऊंगी। कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी और सैकड़ों लोग उपस्थित हों मैं उस स्थान से दूरी रखूंगी। तथा नरेंद्र मोदी और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मै रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी। यह सूचना मैंने अयोध्या में रामजन्मभूमिन्यास के वरिष्ठ अधिकारी और पीएमओ को भेज दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर