Hyderabad Encounter: आरोपियों के एनकाउंटर पर लड़कियों ने कुछ इस तरह जताई खुशी [video]

देश
Updated Dec 06, 2019 | 12:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

साइबराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। इस पर लड़कियों ने खुशी जाहिर की है।

girls reaction on accused encounter
आरोपियों के एनकाउंटर पर लड़कियों का रिएक्शंस  |  तस्वीर साभार: ANI

हैदराबाद : हैदराबाद के साइबराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर का गैंगरेप कर उसकी हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। ये खबर सुनने के बाद से ही चारों तरफ खुशी की लहर है। जो कोई भी इस खबर को सुन रहा है वह खुशी की प्रतिक्रिया दे रहा है।

इसी बीच हैदराबाद से एक वीडियो सामने आई है जिसमें स्कूल बस में जाती हुई लड़कियों को खुशी से चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। सड़क पर से गुजर रही बस में बैठी लड़कियां वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को देखकर जोरों सो चिल्लाती है और अपनी खुशी का इजहार करती है। 

 

 

 

बता दें कि जिस जगह पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ हैवानियत कर उसे मार दिया था, पुलिस ने उन्हें भी उसी जगह पर मौत के घाट उतार दिया। नेशनल हाइवे 44 पर ये मुठभेड़ हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस इन सभी आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच 44) पर सीन रिक्रिएट करने के लिए ले गई थी।

इसी दौरान धुंध का फायदा उठाते हुए चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की। उन्हें पहले तो पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन इसके बाद जब वे नहीं रुके तो पुलिस ने उनका एनकाउंटर कर दिया, जिसके बाद वे चारों वहीं ढेर हो गए। 

 

 

गौरतलब है कि ये आरोपी उसी जगह मारे गए हैं जहां महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया गया था। पुलिस क्राइम सीन को रीक्रिएट कर रही थी उसी दौरान ये सारे घटनाक्रम हुए। क्राइम सीन रीक्रिएट इसलिए किए जा रहे थे ताकि अदालती कार्रवाई के दौरान केस में सबूतों की कोई कमी ना रह जाए। 

बता दें कि दरिंदगी की वारदात के कुछ समय बाद ही इन सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और लगातार इनसे पूछताछ की जा रही थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था। उन्होंने बताया था कि किस तरह से उन्होंने वेटनरी डॉक्टर के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद पूरे देश में उबाल आ गया था और हर कोई सड़कों पर उतर कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर