Drug Case: NCB ने जांच का दायरा बढ़ाया, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से हो सकती है पूछताछ

SSR Death Case Updates: इस केस में बॉलीवुड कलाकारों के नाम एनसीबी के पास आ जाने के बाद से ही उम्मीद की जा रही थी कि जांच एजेंसी आने वाले दिनों में इन कलाकारों का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें तलब करेगी।

Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor are expected to be summoned by the NCB soon: Sources
ड्रग केस में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से हो सकती है पूछताछ। 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने लिए हैं बॉलीवुड कलाकारों के नाम
  • आने वाले दिनों में एनसीबी सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को तलब कर सकती है
  • सुशांत सिंह के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये दोनों अभिनेत्रियां

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी पूछताछ के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजने वाला है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में एनसीबी को सारा, रकुल प्रीत सिंह सहित बॉलीवुड ए लिस्टर्स कलाकारों के नाम लिए हैं। इस केस में बॉलीवुड कलाकारों के नाम एनसीबी के पास आ जाने के बाद से ही उम्मीद की जा रही थी कि जांच एजेंसी आने वाले दिनों में इन कलाकारों का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें तलब करेगी। सारा और श्रद्धा दोनों सुशांत सिंह के साथ फिल्में कर चुकी हैं।    

एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाया
टाइम्स नाउ पहले ही बता चुका है कि इस मामले में एनसीबी धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है और आने वाले कुछ दिनों में वह बॉलीवुड ए लिस्टर्स को पूछताछ के लिए तलब कर सकता है। सूत्रों का कहना है कि इस बात करीब-करीब पक्की हो गई है कि आने वाले दिनों में एनसीबी सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करने जा रहा है। जांच में यह बात सामने आई है कि सुशांत के साथ सारा अली खान विदेश ट्रिप पर गई थीं और श्रद्धा कपूर सुशांत के फार्म हाउस पर सारा के साथ दो बार आई थीं।

सुशांत के फॉर्म हाउस पर होती थीं पार्टियां
रिपोर्टों में लोगों ने आरोप लगाया है कि इस फॉर्म हाउस पर कुछ गतिविधियां होती थीं। लोगों का कहना है कि इस फॉर्म हाउस पर शायद ड्रग की पार्टियां आयोजित होती थीं। एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि एनसीबी के बॉलीवुड के दो नाम आ चुके हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों का कनेक्शन सुशांत के साथ रह चुके हैं। दोनों ने अभिनेता के साथ फिल्में की हैं और दोनों में अच्छी दोस्ती है। बताया जाता है कि फिल्म 'छिछोरे' के सफल हो जाने के बाद इसकी पार्टी सुशांत सिंह के फॉर्म हाउस पर रखी गई थी जिसमें श्रद्धा कपूर भी आई थीं।

सुशांत के करीब रह चुकी हैं सारा
सूत्रों का कहना है कि एक समय में सुशांत सिंह और सारा अली खान के बीच करीबी काफी ज्यादा थी लेकिन दोनों का अलगाव होने के बाद रिया चक्रवर्ती की घनिष्ठता अभिनेता के साथ बढ़ने लगीं। बता दें कि ड्रग मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर चुका है। ये सभी न्यायिक हिरासत में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर