केंद्रीय मंत्री शेखावत ने पूछा-'कांग्रेस का ड्रामा क्या राहुल गांधी को दोबारा लॉन्च करने का जुगाड़ है?' 

Gajendra Singh Shekhawat: भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में कांग्रेस का सियासी संकट समाप्त होने पर निशाना साधा है। उन्होंने इसे कांग्रेस का 'ड्रामा' करार दिया है।

Shekhawat terms developments in Rajasthan Congress drama, asks if it is `jugaad' to launch Rahul Gandhi again
गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी से सचिन पायलट की मुलाकात के बाद राजस्थान में सियासी संकट खत्म हुआ है
  • सचिन पायलट ने कहा है कि वह कांग्रेस के साथ हैं और वह पार्टी के हित में काम करेंगे
  • पायलट के समर्थन में आ जाने से राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर से संकट टल गया है

जयपुर : राजस्थान में कांग्रेस का सियासी संकट समाप्त होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया दी है। शेखावत ने राजस्थान में इसे कांग्रेस का 'ड्रामा' करार दिया है। भाजपा नेता ने पूछा है कि क्या यह 'अपने नेता राहुल गांधी को एक बार फिर लॉन्च करने का जुगाड़ है।' शेखावत ने सोमवार को पूछा, 'राजस्थान में कांग्रेस का ड्रामा क्या राहुल गांधी को दोबारा लॉन्च करने का एक जुगाड़ है?' 

राहुल से मिले पायलट
बता दें कि सचिन पायलट की राहुल गांधी से मुलाकात हुई जिसके बाद पायलट ने अपना बागी तेवर बदल लिया। पायलट के नरम रुख के बाद अशोक गहलोत सरकार पर से संकट दूर हो गया है। कांग्रेस ने सचिन पायलट और उनके गुट के विधायकों की चिंताओं का समाधान करने के लिए एक तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। इसके बाद शेखावत ने अपने ट्वीट के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा।

'कांग्रेस अच्छा स्क्रिप्ट लिख सकती थी'
अपने एक अन्य ट्वीट में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस इससे अच्छा स्क्रिप्ट लिख सकती थी। शेखावत ने इस स्क्रिप्ट के बारे मे अपने ट्वीट में बताया है। उन्होंने कहा, 'कम से कम वेब सीरिज के दौर में कांग्रेस एक अच्छा स्क्रिप्ट लिख सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका।' इससे पहले कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोनों खुश हैं।

वेणुगोपाल बोले-भाजपा को मिला जवाब
वेणुगोपाल ने अपने ट्वीट में कहा, 'पायलट और मुख्यमंत्री दोनों खुश हैं। यह भाजपा के लोकतंत्र विरोधी रवैये को करारा जवाब है। ये वही लोग हैं जो हॉर्स ट्रेडिंग एवं चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे थे। यह भाजपा को एक संदेश है।' उन्होंने कहा, 'सचिन पायलट ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। इस मुलाकात में उन्होंने चिंताओं के बारे में विस्तार से बताया है। इन दोनों नेताओं के बीच काफी स्पष्ट, खुली हुई और परिणाम निकलने वाली बातचीत हुई। पायलट ने राजस्थान में कांग्रेस के हितों एवं कांग्रेस सरकार के पक्ष में काम करने की प्रतिबद्धता जाहिर की है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर