केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना की चपेट में आईं,रिपोर्ट आई पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 28, 2020 | 19:07 IST

Smriti Irani tested covid positive:केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव मिला है, उन्होंने इस बारे में ट्टीट कर जानकारी दी है और कहा है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच करा लें।

CORONA VIRUS
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं 

Smriti Irani corona test news : देश दुनिया में कोरोना केसों की मार बढ़ती ही जा रही है, भारत में भी इसका प्रसार बढ़ता ही जा रहा है और तमाम लोगों की जान भी इस घातक बीमारी से जा चुकी है। देश में कई नामी गिरामी लोगों के साथ कुछ केंद्रीय मंत्री भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैंने #COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि वे जल्द से जल्द खुद की जांच करवा लें।

स्मृति ईरानी उन नेताओं और मंत्रियों की सूची में शामिल हो गई हैं जिनका इससे पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

इससे पहले, गृह मंत्री अमित शाह, दिवंगत राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और अन्य का कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया जा चुका है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित कई लोगों ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। गडकरी ने ईरानी के ट्वीट के जवाब में एक ट्वीट में कहा, "मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर