Smriti Irani: अमेठी में बनेगा स्मृति का अपना आशियाना, यहीं सुनी जाएगी लोगों की समस्या

देश
आईएएनएस
Updated Feb 20, 2021 | 18:21 IST

अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने अब अमेठी में अपना आशियान बनाने का फैसला किया है। इसके लिए गौरीगंज इलाके में जमीन की तलाश भी पूरी हो चुकी है।

Smriti Irani: अमेठी में बनेगा स्मृति का अपना आशियाना, यहीं सुनी जाएगी लोगों की समस्या
स्मृति ईरानी, अमेठी से सांसद हैं 
मुख्य बातें
  • अमेठी में अपना आशियाना बनाएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
  • स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराकर अमेठी संसदीय सीट पर गाड़ा था अपना झंडा
  • लोगों तक सीधी पहुंच बनाने के लिए अमेठी में भी रहेंगी स्मृति ईरानी

अमेठी। कांग्रेस का सबसे मजबूत किला अमेठी ध्वस्त करने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अब अमेठी में ही अपना आशियाना बनाने जा रही हैं। दरअसल कुछ साल पहले स्मृति ईरानी ने अमेठीवासियों से वादा किया था की उन्हें अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्ली में भटकना नहीं पड़ेगा। अगर अमेठी की जनता उन्हें सांसद बनाती है तो वो अमेठी में अपना घर बनाएंगी। इसी क्रम में सोमवार को स्मृति ईरानी अपने आवास के लिए चिन्हित जमीन का बैनामा कराएंगी।

लोगों तक पहुंचने की कवायद
स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया की, "स्मृति जो कहती वो करती हैं। वो जनता के नजदीक रहकर उहकी सेवा करेंगी। इसी क्रम में वह गौरीगंज में जमीन ली गई है। सोमवार को बैनामा होगा। हालांकि जमीन कितनी है, घर कितना बड़ा बनेगा, यह सब बाद में पता चलेगा।

गौरींगंज में बनाया था अपना कार्यालय
आम चुनाव से 2019 के पहले स्मृति ने गौरीगंज के जामो रोड पर एक मकान किराये पर ले रखा था। उसी मकान में उनका कैम्प कार्यालय बनाया गया था। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अमेठी सांसद लोगों की जन समस्याओं को सुनने के लिए फिलहाल इसी कैंप कार्यालय का इस्तेमाल कर रही हैं। आमजन की समस्याओं का निस्तारण यहीं से करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर