मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज होने का साइड इफेक्ट ! स्वामी चिन्मयानंद की सेहत खराब

देश
Updated Sep 17, 2019 | 00:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऐसा क्यों होता है कि बड़े लोगों के खिलाफ जब जांच आगे बढ़ती है तो वो बीमार पड़ जाते हैं। स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित लड़की ने बयान दर्ज कराया और उनकी सेहत खराब हो गई।

swami chinmayanand
स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप  
मुख्य बातें
  • स्वामी चिन्मयानंद की सेहत की डॉक्टरों ने की जांच
  • मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित छात्रा ने धारा 164 में बयान दर्ज कराया
  • पीड़ित छात्रा के बयान के बाद स्वामी चिन्मयानंद पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

नई दिल्ली। पूर्व गृहराज्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्वामी चिन्मयानंद इन दिनों चर्चा में है। उनकी चर्चा किसी सत्संग की वजह से नहीं हो रही है,बल्कि सुर्खियों में बने रहने के पीछे मसाज कराने वाला वीडियो है। अगर पीड़ित लड़की सामने न आई होती तो शायद इस तरह की खबरें नहीं आती। लेकिन उस लड़की के बयान के बाद एक एक कर चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं और इन सबके बीच स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत खराब हो गई है। 

स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत की जानकारी लेने के लिए डॉक्टरों की टीम उनके आश्रम पहुंची। बताया जा रहा है कि एसआईटी की पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। सोमवार को रेप का आरोप लगाने वाली कानून की छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 में बयान दर्ज कराया। जानकारों का कहना है कि मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज होने के बाद चिन्मयानंद सामने गिरफ्तारी से बचने के जितने भी उपाय हैं वो करीब करीब खत्म हो चुके हैं। उन्हें बखूबी पता है कि उनका अगला ठिकाना अब जेल हो सकता है। 


इससे पहले एसआईटी ने छात्रा के साथ साथ उसके चार सहयोगियों से दोबारा पूछताछ की थी। पूछताछ के क्रम में यह जानने की कोशिश की गई कि जो वीडियो पेश किए गए उसका स्रोच क्या है। बता दें कि छात्रा ने करीब 9 महीने तक यौन शोषण, रेप कर वीडियो बनाने, नहाने का वीडियो और उसे नष्ट करने का आरोप लगाया है।  बता दें कि चिन्मयानंद ने कहा था कि वो बेदाग है, साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वो चाहते हैं कि उनके खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं उसकी गहराई से जांच हो और सच सामने आ सके। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर