तेजस्वी यादव ने बने बिहार के डिप्टी सीएम, लालू परिवार खुश, पत्नी राजश्री ने कही ये बात, देखें वीडियो

बिहार में एक बार फिर महागठबंधन की सरकार बन गई है। नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। लालू परिवार काफी खुश है। डिप्टी सीएम तेजस्वी की पत्नी राजश्री ने खुशी जाहिर करते हुए ये बात कही।

Tejashwi Yadav became Deputy CM of Bihar, Lalu family happy, wife Rajshri said this, watch video
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी की पत्नी राजश्री और उनकी मां राबड़ी देवी  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • तेजस्वी यादव ने दूसरी बार डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।
  • नीतीश कुमारे 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने।
  • सरकार में शामिल होने से लालू परिवार में खुशी का माहौल।

पटना: बिहार में बुधवार को महागठबंधन की सरकार बन गई है। नीतीश कुमार ने आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने दूसरी बार डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। इस शपथग्रहण के बाद लालू प्रसाद के परिवार में खुशी का माहौल है। शपथग्रहण के बाद तेजस्वी पत्नी, मां और भाई तेजप्रताप ने खुशी जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया दी। डिप्टी सीएम तेजस्वी की पत्नी राजश्री ने कहा कि मैं सभी को धन्यवाद देती हूं, हालांकि उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा। 

बिहार की पूर्व सीएम और डिप्टी सीएम तेजस्वी की मां राबड़ी देवी ने कहा कि यह बिहार के लोगों के लिए अच्छा है, मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं। हर कोई खुश है। बिहार से पूर्व मंत्री और तेजस्वी के भाई तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम सत्ता में काम करने आए हैं। हालांकि इस मौके पर लालू प्रसाद यादव वहां मौजूद नहीं थे। वे इलाज के लिए दिल्ली में हैं।

नीतीश (71) ने मंगलवार को एनडीए के मुख्यमंत्री के तौर पर इस्तीफा दे दिया था और सात दलों के महागठबंधन के विधायकों के समर्थन से नई सरकार बनाने का दावा पेश किया था। उन्होंने आठवीं बार सरकार बनाने में सफल रहे।

बिहार में 'चाचा-भतीजा' का सियासी प्यार? जब डिप्टी CM की शपथ ले मंच पर ही नीतीश के पैर छूने को झुके तेजस्वी, देखें- फिर क्या हुआ?

शपथ लेते ही नीतीश कुमार का मोदी को चैलेंज, पूछा-क्या 2024 में भी विजेता बन पाएंगे 2014 के वीर? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर