Terrorists Attack in J&K: नौगाम में आतंकियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद

देश
Updated Aug 14, 2020 | 10:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jammu Kashmir's Nowgam Terrorists Attack : श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में आतंकवादियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं।

Terrorists attack police party in J-K's Nowgam 2 cops martyred, 2 injured
जम्मू कश्मीर : नौगाम में आतंकियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद  |  तस्वीर साभार: ANI

श्रीनगर : श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकवादियों की तरफ से हुए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। आतंकवादियों की गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। आतंकियों के इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इस हमले के बारे में और विवरण की अभी प्रतीक्षा है। सुरक्षाबलों पर यह हमला स्वतंत्रता दिवस समारोह से ठीक एक दिन पहले हुआ है। स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है। गुरुवार को सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में आतंकियों के तीन ठिकानों का फंडाफोड़ किया।

बताया जा रहा है कि श्रीनगर के बाहर इलाके में गश्ती पुलिस जैसे ही वहां पहुंची वहां मौजूद आतंकवादियों ने टीम पर अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी। कश्मीर जोन की पुलिस ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'आतंकवादियों ने नौगाम बायपास के पास पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलीबारी की। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जिनमें से दो शहीद हो गए। हमले के बाद इलाके को हर तरफ से घेर लिया गया।'

इससे पहले सुरक्षाबलों को गुरुवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में जम्मू कश्मीर पुलिस, राष्ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से छापा मारा। इस कार्रवाई में आतंकवादियों के तीन ठिकानों का पर्दाफाश हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर