The Kashmir Files को लेकर केजरीवाल का BJP पर तंज- विवेक अग्निहोत्री कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा गया और तुम...

देश
लव रघुवंशी
Updated Mar 24, 2022 | 19:07 IST

द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि विवेक अग्निहोत्री को फिल्म को यू-ट्यूब पर डाल देना चाहिए, टैक्स फ्री की क्या जरूरत है। वो कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा गया और बीजेपी वाले पोस्टर लगाते रहे।

Arvind Kejriwal
अरविंद केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर जैसी झूठी फिल्म के पोस्टर लगाते हुए अच्छे नहीं लगते, शोभा नहीं देता: केजरीवाल
  • BJP वालों- दिमाग खोलो, भाजपा छोड़ के AAP Join कर लो: दिल्ली CM
  • बीजेपी वाले विवेक अग्निहोत्री से मूवी को YouTube पर अपलोड करने के लिए क्यों नहीं कहते: केजरीवाल

'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विवेक अग्निहोत्री कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा गया और बीजेपी के लोग पोस्टर लगाते रहे। दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने कहा कि क्या हाल बना दिया है इनका, इसलिए थोड़ी राजनीति में आए थे। आज पूरे देश में सारी भाजपा एक पिक्चर के पोस्टर लगा रही है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज 8 साल में अगर किसी प्रधानमंत्री को विवेक अग्निहोत्री के चरणों में शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब है कि 8 साल में PM ने कोई काम नहीं किया है। बीजेपी वाले चाहते हैं कि द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री हो जाए। अरे यू-ट्यूब पर डाल दो फ्री हो जाएगी, टैक्स फ्री की क्या जरूरत है।  

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा बीजेपी के एक विधायक ने कहा कि मैं पार्क में फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग करूंगा, तुरंत विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट किया कि खट्टर साहब ऐसा नहीं होना चाहिए। कुछ लोग कश्मीर पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा गया और तुम लोग पोस्टर लगाते रहे। 

'बीजेपी छोड़ों और AAP में आ जाओ'

केजरीवाल ने यह भी कहा कि भाजपा ने दिल्ली के लोगों की कोई मदद नहीं की, सारा काम उनकी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि यहां तक कि हिटलर ने भी अपने चमचों को काम पर रखा था। तुम्हें क्या मिला? क्या आपके बच्चों को नौकरी मिली, भोजन और बिजली की व्यवस्था की? आपके लिए सिर्फ केजरीवाल काम करता है। मैंने दिल्ली के 12 लाख युवाओं को नौकरी दी है, स्कूल और अस्पताल में सुधार किया है। आपके घर में कोई बीमार है तो केजरीवाल उन्हें दवा दिलवाता है, (प्रधानमंत्री) मोदी नहीं। मैं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहना चाहता हूं कि थोड़ा दिमाग खोलो और इस नासमझी को बंद करो। वे तुम्हारे साथ भेड़ की तरह व्यवहार कर रहे हैं। आप सभी बीजेपी छोड़कर आप में शामिल हो जाओ। आपका सम्मान किया जाएगा, हम आपसे झूठे नारे नहीं लगाएंगे और हम आपको इन झूठी फिल्मों के पोस्टर भी नहीं लगाएंगे। कुछ भी करो, किसी फिल्म का प्रचार मत करो। आप राजनीति में बड़े और बेहतर काम करने आए हैं।

'द कश्मीर फाइल्स' पर हंगामा बरपा', डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली 'वाय' कैटेगरी की सुरक्षा

'कांग्रेस की क्रूरता का पर्दाफाश करें'; BJP नेता की विवेक अग्निहोत्री से अपील- अब 1984 फाइल्स बनाएं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर