सिक्किम में भारत-चीन सीमा के पास भीषण हादसा, बर्फीली सड़क से खाई में गिरा वाहन, 3 सैनिकों सहित 4 की मौत

देश
Updated Dec 21, 2020 | 16:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सिक्किम में नाथुला के पास भारत-चीन सीमा के पास बर्फ से भरे सड़क से सैन्‍यकर्मियों का वाहन खाई में जा गिरा, जिसमें तीन सैन्‍यकर्मियों और सेना के कर्नल के 13 साल के बेटे ने जान गंवा दी।

सिक्किम में भारत-चीन सीमा के पास भीषण हादसा, बर्फीली सड़क से खाई में गिरा वाहन, 3 सैनिकों सहित 4 की मौत
सिक्किम में भारत-चीन सीमा के पास भीषण हादसा, बर्फीली सड़क से खाई में गिरा वाहन, 3 सैनिकों सहित 4 की मौत  |  तस्वीर साभार: ANI

गंगटोक : सिक्किम में हुए एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन सैन्यकर्मियों सहित चार लोगों की जान चली गई। इस हादसे में जान गंवाने वालों में सेना के कर्नल के 13 साल का बेटा भी भी है। यह दुर्घटना नाथुला में चीन-भारत सीमा के पास रविवार को हुई, जब बर्फ से भरी सड़क से गुजर रहे सैन्‍यकर्मियों का वाहन फिसलकर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। हादसा स्‍थल से जो तस्‍वीर सामने आई है, वह बयां करती है कि दुर्घटना कितनी भयावह थी।

पूर्वी सिक्किम के एसएसपी एसपी येलसारी ने बताया कि सेना का  एक वाहन नाथुला से करीब 17 मील दूर बर्फ से भरे जवाहर लाल नेहरू रोड से फिसलकर खाई में गिर गया। इस हादसे में तीन सैन्‍यकर्मियों के साथ-साथ कर्नल के 13 साल के बेटे की भी जान चली गई, जबकि एक अन्‍य जवान घायल हो गया।

एसएसपी ने बताया कि घायल सैनिक को इलाज के लिए कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शव दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन की तस्‍वीर हादसे की भयावहता को बताती है, जो खाई में चट्टानों से टकराकर चकनाचूर हो गई नजर आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर