TIMES NOW नवभारत को फिर मिली आतंकी धमकी, न्यूज रूम में किया कॉल

TIMES NOW नवभारत को फिर आतंकी धमकी मिली है। एक कश्मीरी मुजाहिद्दीन ने न्यूज रूम में कॉल कर धमकी दी। मुजाहिद्दीन का कहना है कि एसएफजे की तरफ से उसे हरसंभव मदद मिलने का भरोसा मिला है।

Times Now Navbharat, threat call, terrorist
TIMES NOW नवभारत को फिर मिली आतंकी धमकी, न्यूज रूम में किया कॉल 
मुख्य बातें
  • TIMES NOW नवभारत को एक बार फिर आतंकी धमकी, कश्मीरी मुजाहिद्दीन ने किया कॉल
  • कश्मीरी मुजाहिद्दीन ने एसएफजे का लिया नाम
  • 12 जनवरी को भी TIMES NOW नवभारत को मिली थी धमकी

TIMES NOW नवभारत को फिर आतंकी धमकी मिली है। कश्मीरी मुजाहिद्दीन ने न्यूज रूम में कॉल किया। बा दें कि  SC AORs को आज नए सिरे से धमकी भरे कॉल आए जिसमें वकीलों को धमकी दी गई है। कश्मीर घाटी के मुजाहिदीन से कॉल करने वाले का दावा है कि 26 जनवरी को हम अपनी लड़ाई दिल्ली ले जाएंगे। एसजेएफ के पन्नू ने उन्हें दिल्ली में आमंत्रित किया है और उन्हें भी अपनी लड़ाई दिल्ली ले जाने के लिए कहा है।कश्मीरी मुजाहिद्दीन ने फोन पर धमकी दी। मुजाहिद्दीन ने एसएफजे का हवाला दिया। बता दें कि एसएफजे का आईएसआई से कनेक्शन है। इस संगठन को 2007 में बनाया गया था। इसे अमेरिका से संचालित किया जाता है। अलगाववादी एजेंडे के तहत काम करता है। 

12 जनवरी को भी मिली थी धमकी
बता दें कि 12 जनवरी को भी ​खालिस्तान समर्थक गुट ने सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को धमकी देने के साथ-साथ हमारे सहयोगी न्यूज चैनल TIMES NOW नवभारत को भी धमकी दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले में TIMES NOW नवभारत ने खालिस्तानी गुट की साजिश का पर्दाफाश किया है। चैनल के खुलासों से बौखलाए खालिस्तान समर्थक इस गुट ने चैनल को फोन कर उसे डराने की कोशिश की है लेकिन चैनल सच्चाई उजागर करने के अपने दायित्व से पीछे नहीं हटेगा। 

पीएम मोदी सूरक्षा चूक की कवरेज से आतंकी बौखलाए
पीएम मोदी की सुरक्षा चूक में खालिस्तानी गुट की साजिश का चैनल बढ़-चढ़कर पर्दाफाश करता आया है। इससे खालिस्तानी बौखलाए हुए हैं और वे फोन पर धमकी दे रहे हैं। गत पांच जनवरी को पीएम मोदी का काफिला पंजाब के हुसैनीवाला फ्लाईओवर पर करीब 15 से 20 मिनट तक फंसा रहा। इसे पीएम की सुरक्षा में एक बड़ी चूक एवं सेंध के रूप में देखा जा रहा है। उस चूक के बाद पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार कठघरे में है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर