Nusrat Jahan: टीएमसी सांसद नुसरत जहां को हुई सांस लेने में तकलीफ, अस्तपाल में भर्ती, मिली छुट्टी

देश
Updated Nov 18, 2019 | 23:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nusrat Jahan admitted to hospital: सांस में तकलीफ के बाद टीएमसी सांसद नुसरत जहां को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

Nusrat Jahan admitted to hospital
Nusrat Jahan admitted to hospital  |  तस्वीर साभार: ANI

कोलकाता :  हमेशा सुर्खियों में रहने वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, उसके के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बशीरहाट की सांसद को रविवार रात करीब 9.30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार शाम को उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

परिजनों ने बताया कि सांस लेने में तकलीफ होने के चलते नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह भी कहा गया कि उनको पहले भी अस्थमा की समस्या रही है।  

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण रविवार की रात उनकी हालत बिगड़ गई। उन्होंने बताया कि नुसरत को रात में 9.30 बजे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया। अस्पताल के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि सोमवार की सुबह नुसरत की हालत ठीक हुई। हालांकि, उन्होंने खराब तबीयत के बारे में कुछ भी बयान देने से मना कर दिया।

नुसरत जहां अक्सर चर्चा में रहती हैं। मुस्लिम होने के बावजूद वह साड़ी, बिंदी, चूड़ी और मंगलसूत्र पहनती हैं। इसको लेकर वह ट्रोल भी हुई हैं। नुसरत जहां कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। वह शानदार एक्टिंग के अलावा फैशन के नए प्रयोग करने के ल‍िए भी फेमस हैं।

नुसरत जहां ने करवा चौथ का व्रत भी रखा। उन्‍होंने 16 श्रृंगार किया और चांद को अर्घ्‍य देकर व्रत खोला। इस दौरान वह लाल रंग की चुनरी ओढ़ी हुई थीं, मांग में सिंदूर भी था और हाथों में चूड़ा भी। उन्होंने माथे पर बिंदी भी सजाई थी और गले में मंगलसूत्र भी पहना था। नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर