मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खौफनाक एक्सीडेंट, सेकेंड्स में चकनाचूर हुई कार, कैमरे में कैद हुआ हादसा

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 03, 2021 | 13:44 IST

मुबंई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक भयानक हादसा हुआ है जिसमें कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे का यह मंजर कैमरे में कैद हो गया।

Truck Runs A Car On Mumbai-Pune Expressway, 3 Dead
मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, देंखे वीडियो 
मुख्य बातें
  • मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा
  • हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है
  • हादसे का खौफनाक मंजर आगे चल रहे ट्रक के रियर कैमरे में हुआ कैद

मुंबई:   मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की अकाल मौत हो गई है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि एक कार से अपने आगे के कार को ओवरटेक करने का प्रयास करती है और इसी बची पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा कंटेटर कार को भीषण टक्कर मार देता है और कुछ ही सेकेंड्स में कार चकनाचूर हो जाती है। 

तीन लोगों की मौत

खबर के मुताबिक जिस कार को कंटेनर ने कुचल दिया वह हुंडई की आई-20 कार थी जिसमें सवाल एक महिला, पुरुष तथा उनके चार साल के बेटे की तुरंत मौत हो गई जबकि कंटेनर का ड्राइवर घायल बताया जा रहा है। हादसा इतना खतरनाक था कि कंटेनर कार को पीसते हुए आगे निकला और फिर कुछ देर बाद पलट गया। सोशल मीडिया में हादसे का खौफनाक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

रियर कैमरे में कैद हुआ हादसा

कंटेनर के चालक की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है जिसे शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर मिलते ही पहुंची पुलिस और  हाईवे की डेल्टा फोर्स ने किसी तरह सड़क से कार और कंटेनर को हटवाया और एक्सप्रेसवे के जाम को खुलवाया। हादसे का पूरा वीडियो आगे चल रहे ट्रक के रियर कैमरे में कैद हो गया। जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेस वे पर कंटेनर ड्राइवर का गाड़ी से नियंत्रण छूट गया था जिसकी वजह से इतना खतरनाक हादसा हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर