कश्मीर : शोपियां में 2 आतंकवादी ढेर, तलाशी अभियान जारी 

देश
आईएएनएस
Updated Mar 09, 2020 | 14:45 IST

Shopian Encounter : सुरक्षा बलों ने जैसे ही आतंकवादियों के ठिकाने वाले घर में प्रवेश करने की कोशिश की, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद आतंकवादियों के साथ शुरू हुई मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकी मारे गए।

Two terrorist killed in Shopian search operation continues
शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

श्रीनगर : जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। उनके पास से गोला-बारूद बरामद हुआ है। सेना ने इस बात की जानकारी दी।

सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ खोजपुरा इलाके के रेबन गांव में सुबह 6.40 बजे के आसपास शुरू हुई। एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), जम्मू एवं कश्मीर पुलिस, और राष्ट्रीय राइफल्स की एक संयुक्त टीम ने रात के समय इलाके की घेराबंदी की।

सुरक्षा बलों ने जैसे ही आतंकवादियों के ठिकाने वाले घर में प्रवेश करने की कोशिश की, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद आतंकवादियों के साथ शुरू हुई मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकी मारे गए।

सेना के एक अधिकारी ने कहा, इस ऑपरेशन में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। शवों को बरामद कर लिया गया है और उनकी पहचान की जानी बाकी है। गोलीबारी बंद हो चुकी है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ वाले स्थान से गोला-बारूद बरामद हुआ है। सेना ने कहा, हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। तलाशी अभियान जारी है। सीआरपीएफ के अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में शुरुआत में कितने आतंकवादी वहां मौजूद थे, इसका पता करना अभी बाकी है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर