कोरोना से लड़ने के लिए 'भाभी जी पापड़' लॉन्च करने वाले केंद्रीय मंत्री मेघवाल हुए कोविड पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। कुछ दिन पहले ही मेघवाल ने कोरोना से लड़ने के लिए भाभी जी पापड़ लॉन्च किया था।

Union Minister Arjun Meghwal test covid 19 positive, he claimed that 'papad' helps in fighting coronavirus
भाभी जी पापड़ लॉन्च करने वाले केंद्रीय मंत्री को हुए कोरोना 
मुख्य बातें
  • केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल कोरोना पॉजिटिव, AIIMS में हुए भर्ती
  • मेघवाल ने खुद ट्विटर अकाउंट पर कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि की
  • जो लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें- मेघवाल

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल शनिवार शाम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अर्जुन मेघवाल काहाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने 'भाभी जी पापड़' नाम का पापड़ लॉन्च करते हुए कहा था कि यह कोरोनोवायरस से लड़ने में मदद करता है। फिलहाल मेघवाल को दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर के प्राइवेट वार्ड में  भर्ती कराया गया है। केंद्र सरकार में भारी उद्योग और संसदीय मामलों के राज्य मंत्री मेघवाल खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। 

ट्वीट कर दी जानकारी

अर्जुन राम मेघवाल ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्वीट करते हुए दी। उन्होंने लिखा, 'कोरोना के शुरूआती लक्षण आने पर मैंने टेस्ट करवाया व पहली जाँच नेगेटिव आने के बाद आज दूसरी जाँच पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु चिकित्सकीय सलाह पर AIIMS में भर्ती हूँ। मेरा निवेदन है कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे ।'

कुछ दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो
कुछ दिन पहले अर्जुन राम मेघवाल का एक वीडियो वायरल हो हुआ जिसमें उन्होंने भाभी जी पापड़ लॉन्च करते हुए कहा था, 'ये एक आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत भाभी जी पापड़ नाम से एक पापड़ निर्माता ने एक ऐसा ब्रान्ड निकाला है जिससे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जो एंटीबॉडी डेवलेप होने के जो साधन हैं खाने के माध्यम से, बॉडी में जाएंगे और कोरोना वायरस की लड़ाई में यह पापड़ मददगार साबित होगा।'

कई नेता कोरोना की चपेट में

 अर्जुन मेघवाल से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा,  मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान तथा यूपी सरकार के कई कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पिछले रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और अभी तक 21 लाख से अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर