Baghpat: बेटी को मेरे हवाले कर दो, नहीं तो सर तन से जुदा कर दूंगा- हिन्दू परिवार को रहीश ने दी धमकी, योगी की पुलिस ने दबोचा

Baghpat: आरोपी रहीश गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला है। यहीं से यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Baghpat, Sar tan se juda, UP police
धमकी देने वाला आरोपी  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • लड़की के साथ फोटो वायरल करने की दी थी धमकी
  • रास्ते में माता-पिता को रोकर आरोपी ने दी धमकी
  • हिन्दू संगठनों के विरोध प्रदर्शन के बाद आरोपी को किया गया गिरफ्तार

बागपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक मुस्लिम लड़के ने हिन्दू परिवार को धमकी दी है कि अगर उन्होंने अपनी बेटी को उसके हवाले नहीं किया तो उस सबका सर तन से जुदा कर देगा। इस धमकी के बाद हंगामा मच गया और परिवार के साथ हिन्दू संगठन के लोग सड़कों पर उतर आए।

इस मामले की शिकायत जब यूपी पुलिस के पास पहुंची तो उसने आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम रहीश है और वो गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला है। लड़की के पिता अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने लड़की की कुछ आपत्तिजनक फोटो भी वायरल करने की धमकी दी है।

पिता ने कहा- "मैं पाठशाला से दिल्ली की तरफ जा रहा था स्कूटर से, तो उधर से एक लड़का आ रहा था रहीश नाम का। उसने स्कूटर को रोक लिया और कहा कि आपकी बेटी कहां है? मैंने कहा कि मेरी लड़की से तुम्हे क्या करना है? तो उसने कहा कि लड़की को लेकर जाना है, नहीं तो देख लेना मैं क्या करूंगा। फिर मैंने बोला कि क्या करेगा तो उसने कहा कि उसकी फोटो लगा दूंगा। नुकसान पहुंचा सकता हूं आपको। लड़की आ जानी चाहिए नहीं तो सर तन से जुदा कर दूंगा।"

बागपत के एसपी ग्रामीण एनके जादौन का कहना है कि लड़की इस साल जून में अपनी मर्जी से मुस्लिम लड़के के साथ भाग गई थी। पुलिस के सामने अपने बयान में उसने स्वीकार किया था कि वह आरोपी के साथ रिश्ते में थी। परिजनों की ताजा शिकायत के बाद पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

पुलिस ने इससे पहले बागपत के खेकड़ा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और आईटी अधिनियम की 67 ए के तहत मामला दर्ज किया था। 

ये भी पढ़ें-  हैदराबाद में सर तन से जुदा Vs जय श्रीराम क्यों, निजाम के शहर में संविधान का राज या शरिया?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर