कई लोगों के साथ बद्रीनाथ जा रहे थे विधायक अमन मणि त्रिपाठी, रास्ते में रोका तो किया ये

Uttarakhand: बद्रीनाथ जा रहे उत्तर प्रदेश के विधायक अमन मणि त्रिपाठी को उत्तराखंड में जब रास्ते में रोका गया तो उन्होंने डॉक्टर्स और स्थानीय प्रशासन के साथ बहस की।

Aman Mani Tripathi
अमन मणि त्रिपाठी, निर्दलीय विधायक 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नौतनवा से निर्दलीय विधायक और पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी के बेटे अमन मणि त्रिपाठी उत्तराखंड के चमोली जिले के गौचर में उस समय कथित तौर पर डॉक्टरों और स्थानीय प्रशासन के साथ बहस में पड़ गए, जब उन्हें स्क्रीनिंग के लिए रोका गया। जब उन्हें रोका गया तो विधायक बद्रीनाथ से घिर गए थे। विधायक बद्रीनाथ जा रहे थे। कर्णप्रयाग के SDM ने बताया, 'वह अन्य लोगों के साथ यूपी से आए थे। उनके पास 3 वाहन थे। उन्हें गौचर बैरियर पर रोका गया। रोकने के बावजूद उन्होंने इसे पार किया और कर्णप्रयाग पहुंच गए। उन्होंने डॉक्टरों और स्थानीय प्रशासन से बहस की और स्क्रीनिंग में सहयोग नहीं किया। वे बहुत मनाने के बाद वापस लौटे।' 

त्रिपाठी को उनकी पत्नी की हत्या के मामले में 25 नवंबर 2016 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। उनकी पत्नी की हत्या के मामले में उनका नाम आने के बाद समाजवादी पार्टी ने त्रिपाठी को टिकट से वंचित कर दिया था। स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद उन्हें मार्च 2017 में जमानत दी गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर