Weather Today, Jan 12: दिल्ली-UP के कई हिस्सों में छाया रहेगा कोहरा, आज इन जगहों में हो सकती है बारिश

Weather Forecast Today, 12 January 2022 (आज का मौसम): महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में आज बारिश की संभावना है। वहीं पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में मध्यम से घना कोहरा हो सकता है।

weather
Weather Today: 12 जनवरी का मौसम 

Weather Forecast Today, 12 January 2022: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने सोमवार को कहा कि 14 जनवरी तक पूर्वी और आसपास के मध्य भारत में तेज बारिश और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम भारत के कुछ हिस्सों में घने कोहरे और शीत लहर की स्थिति की भी भविष्यवाणी की है।

'स्काईमेटवेटर' के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ दूर हो गया है। उत्तर हरियाणा और उत्तर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आसपास के हिस्सों पर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र देखा जा सकता है। अगले 24 घंटों के दौरान, विदर्भ और छत्तीसगढ़ में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तेलंगाना और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक या दो जगहों पर तेज बारिश हो सकती है। पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में मध्यम से घना कोहरा संभव है।

आईएमडी ने मंगलवार को 'येलो अलर्ट' जारी करने के साथ ही महाराष्ट्र के विदर्भ इलाके में अगले दो दिनों के लिए गरज-चमक के साथ मध्यम दर्जे की बारिश का पूर्वानुमान जताया है। मौसम केंद्र ने बृहस्पतिवार तक के लिए विदर्भ के नागपुर, वर्धा, चंद्रपुर, यवतमाल, गोंदिया, भंडारा और गढ़चिरौली जिलों के लिए येलो चेतावनी जारी की है। दिन में नागपुर और वर्धा जिले में ओलावृष्टि की भी संभावना जताई है।

Delhi Rain: कड़ाके की ठंड में फिर बारिश से भीगी दिल्‍ली, टूटे रिकॉर्ड, कम हुआ वायु प्रदूषण

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर