Weather Today, Jan 20: दिल्ली समेत कई राज्यों में जारी रहेगा ठंड का प्रकोप, कई जगह रहेगा घना कोहरा

Weather Forecast Today, 20 January 2022 (आज का मौसम): देश के ज्यादातार हिस्सों में ठंड का कहर जारी है। आज भी दिल्ली-NCR समेत आस-पास के राज्यों में ठंड का प्रकोप रहेगा। कई जगह घना कोहरा भी छाया रह सकता है।

weather forecast
20 जनवरी मौसम पूर्वानुमान 

Weather Forecast Today, 20 January 2022: दिल्ली-एनसीआर और आस-पास के राज्यों में ठंड का कहर बना हुआ है। आज भी उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में और हरियाणा और दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में ठंड से लेकर बहुत ठंडा रहने की संभावना है। पंजाब, बिहार और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा संभव है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 19 जनवरी को बताया कि अगले 3-4 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और मध्य भारत में न्यूनतम तापमान में 2-4 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना है। अगले 2 दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तरी मध्य प्रदेश और बिहार के अलग-अलग हिस्सों में रात/सुबह के घंटों में घना कोहरा छाने की संभावना है। अगले 2 दिनों के दौरान उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में कोल्ड डे से गंभीर कोल्ड डे की स्थिति और अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, उत्तरी मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कोल्ड डे की स्थिति बनने की संभावना है।

इसके अलावा 21-24 जनवरी के दौरान उत्तर पश्चिम और आसपास के मध्य भारत में और 22-24 जनवरी 2022 के दौरान पूर्वी भारत में बारिश की संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर