ट्रंप भारत दौरा: बेहद उत्साहित है अमेरिका में बसे गुजराती, खासतौर पर अहमदाबाद आ रहा ये परिवार [VIDEO]

Trump India Visit: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप के अहमदाबाद गुजरात दौरे को लेकर अमेरिका में बसे गुजराती परिवार बहुत उत्साहित हैं, और उन्हें खुशी है कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप उनके गृहनगर गुजरात आ रहे है

US Gujarati family are very Excited to see trump at ahmedabad gujrat
ट्रंप के इस दौरे को लेकर अमेरिका में बसे भारतीय विशेष रूप से गुजराती परिवार बेहद उत्साहित हैं  

नई दिल्ली: आगामी 24 फरवरी को अहमदाबाद में होने जा रहा मेगा इवेंट 'नमस्ते ट्रम्प' को लेकर भारत में खासी हलचल है वहीं अमेरिका में भी उत्साह का लहरें साफ देखी जा रही हैं। ट्रंप के इस दौरे को लेकर अमेरिका में बसे भारतीय विशेष रूप से गुजराती परिवार बेहद उत्साहित हैं और गर्व के साथ कहते हैं कि अमेरिका के राष्ट्रपति उनके गृहनगर का दौरा कर रहे हैं ये उनके लिए बेहद गर्व का विषय है। 

अमेरिका में बसा एक ऐसा ही एक गुजराती परिवार बेहद खुश है और खासतौर पर ट्रंप के कार्यक्रम के लिए भारत का दौरा कर रहा है। इस परिवार के मुखिया कनक सिंह जाला ने 'टाइम्स नाउ' से बात करते हुए कहा कि उन्हें यह महसूस करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है कि वह इस तरह के आयोजन का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

बेहद उत्साहित है ये परिवार कि ट्रंप पहली बार गुजरात जा रहे हैं
उन्होंने कहा, 'हम बहुत उत्साहित हैं और हमारे गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने हमें इस आयोजन के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया है। इसलिए मैं अपनी पत्नी फाल्गुनी और बच्चों के साथ जा रहा हूं। और हम बहुत उत्साहित हैं क्योंकि अहमदाबाद हमारा गृह नगर है। ट्रम्प गुजरात में पहली बार आ रहे हैं।'

उनकी पत्नी फाल्गुनी जाला ने इस मामले के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस आयोजन के लिए भारत आ रही हैं। मैं उससे जुड़ रही हूँ और मैं सिर्फ चार दिनों के लिए भारत के लिए उड़ान भर रही हूं-सिर्फ इस कार्यक्रम के लिए। इसलिए आप जानते हैं कि मैं अपने परिवार से मिल सकती हूं और साथ ही इस बड़ी घटना का गवाह बन सकती हूं, हम सभी बेहद उत्साहित हैं।

गुजराती समुदाय के लिए इस घटना के क्या मायने हैं, इस बारे में पूछे जाने पर, श्री जाला ने कहा, 'यह एक गर्व का क्षण है। दोनों देशों के संबंधों के लिए यह अच्छा है।'

उन्होंने आगे कहा कि उनके और उनकी पत्नी के रिश्तेदार दोनों बहुत उत्साहित हैं क्योंकि उनके रिश्तेदार भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। दंपति के तीन बच्चों ने भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी व्यक्त की है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर