Gujarat दौरे पर Arvind Kejriwal ने किया बड़ा ऐलान- 'AAP सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी'

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं। टाउन हाल कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी

Gujarat Assembly Elections, Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwal, BJP
अरविंद केजरीवाल, आप के राष्ट्रीय संयोजक 
मुख्य बातें
  • गुजरात में इस वर्ष के अंत में विधानसभा का चुनाव
  • बीजेपी ने 26 वर्षों से कुछ नहीं किया- आप
  • अरविंद केजरीवाल बोले- लोग बीजेपी से पूछें अगेल पांच साल में क्या करोगे।

Gujarat Election 2022 से पहले अपने दौरे के दूसरे दिन Ahmedabad के टाउन हॉल में बोलते हुए Delhi CM और AAP Chief Arvind Kejriwal ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा, 'गुजरात में सभी सीटों पर AAP चुनाव लड़ेगी।' वहीं केजरीवाल ने BJP पर निशाना भी साधा। उन्होनें कहा कि BJP ने पिछले 27 सालों में कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हम बदलाव के लिए आगे बढ़ रहे हैं। सीएम भूपेंद्र पटेल के बारे में बोले तो उन्हें तो सीएम दिल्ली वालों ने बनाया। इसके साथ ही सोमवार को पुलिस वाले से बहस पर कहा कि जो पुलिस वाला ऑटो में रोक रहा था वो किसी नेता के कहने पर रोक रहा था, फोन पर कह रहा था कि केजरीवाल को रोको। 

सुरक्षा के मुद्दे पर केजरीवाल-पुलिस अधिकारी में हुई थी बहस
आप के सियासी तीर चलते रहे लेकिन तीखी नोंकझोंक के बाद आखिरकार केजरीवाल को कामयाबी मिली और वो अपनी मंजिल तक पहुंच ही गए वो भी ऑटो में सवार होकर। हालांकि पुलिस भी उनकी सुरक्षा के लिए साथ थी  एक जवान तो ऑटो में आगे की सीट पर बैठा था जबकि ऑटो के साथ पीसीआर वैन चल रही थी। आखिरकार ऑटो वाले के घर जाकर केजरीवाल ने खाना खाया।और ऑटो ड्राइवर विक्रमभाई दंताणी के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट कर गुजरात के ऑटोवालों को धन्यवाद भी दिया। लेकिन केजरीवाल भले ही बहस के बाद वहां से जाने में कामयाब हुए लेकिन आम आदमी पार्टी इसे अब बीजेपी के खिलाफ मुद्दा बनाने में लगी है। यानि ये वाकया केजरीवाल और पुलिस के बीच की बहस कम और आम आदमी पार्टी की बीजेपी को सियासी चेतावनी ज्यादा लग रही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर