Bollywood Drugs Probe: NCB का बड़ा खुलासा- दीपिका, सारा और श्रद्धा के बयानों में समानता

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा है कि हाल ही में जांच का हिस्सा बनी दीपिका, श्रद्धा और सारा के बयानों में कुछ समानता नजर आई है। इसके अलावा अन्य खुलासे भी किए गए हैं।

ncb drug probe
एनसीबी की ड्रग्स जांच में खुलासा  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • एनसीबी ने बताई दीपिका, श्रद्धा और सारा के बयानों में समानता
  • एनसीबी ने कहा कि तीनों एक्टर्स के मोबाइल फोन से चैट्स हुए हैं डिलीट
  • डिलीट हुए चैट्स को रिट्रीव करने की है एनसीबी की योजना

नई दिल्ली : बॉलीवुड ड्रग नेक्सस की जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एनसीबी ने कहा है कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर व सारा अली खान के द्वारा पूछताछ के दौरान जो बयान दिए गए थे उनमें काफी समानताएं थीं जो यह साबित करते हैं कि वे अपने वकीलों के द्वारा तैयार किए गए जवाब दे रहे थे।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने यह भी कहा है कि उनके मोबाइल फोन जो जब्त किए गए हैं उनकी भी जांच की जा रही है। उसमें एक बड़ी बात ये सामने आई है कि इन तीनों के मोबाइल फोन से हालिया कई चैट्स डिलीट किए गए हैं। बताया गया कि फोन में जो चैट उपलब्ध हैं वो पिछले महीने के हैं बाकी के चैट्स हटा दिए गए हैं। एजेंसी के मुताबिक डिलीट किए गए चैट्स को रिट्रीव किया जाएगा जिससे इस जांच में अहम सुराग मिलने की संभावना है।  

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, और श्रद्धा कपूर को ड्रग नेक्सस जांच के सिलसिले में जांच की गई थी जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा एक गवाह के तौर पर बुलाया गया था। उनसे पूछताछ सुशांत सिंह राजपूत के मामले में महत्वपूर्ण थी। कानून प्रवर्तन एजेंसी ने तीनों कलाकारों से ईमानदार और सच्चे व्यवहार की अपेक्षा की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर