AAP का पीएम मोदी पर सीधा हमला, संजय सिंह बोले- दिल्ली मॉडल से बौखला गए हैं प्रधानमंत्री, आपका चेहरा हुआ बेनकाब

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 19, 2022 | 11:54 IST

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी ने सीधे पीएम मोदी पर हमला किया है। आप प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी केजरीवाल की लोकप्रियता से घबरा गए हैं।

CBI Raid on Manish Sisodia, AAP Direct attack on PM Modi Sanjay Singh Says PM is upset with Delhi model
संजय सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला 
मुख्य बातें
  • मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई रेड को लेकर आप हुई हमलावर
  • आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर किया हमला
  • संजय सिंह बोले- पीएम मोदी दिल्ली मॉडल से बौखला गए हैं

नई दिल्ली: केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में एक FIR दर्ज करने के बाद आज सुबह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के परिसर सहित दिल्ली तथा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में 21 स्थानों पर छापा मारा। इस छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार पर हमलावर हो गई है और उसने पीएम मोदी पर सीधा हमला किया है। आप प्रवक्ता और सासंद संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता से पीएम मोदी बौखला गए हैं। 

संजय सिंह का मोदी पर हमला

संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, 'पूरे देश में केजरीवाल के नाम पर लोग आप से जुड़ रहे हैं। मोदी के गृह राज्य में तक हमें समर्थन मिल रहा है। जब केजरीवाल लगातार राज्यों में चुनाव जीत रहे हैं तो इसका प्रमुख कारण है दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल। इस मॉडल से हैरान होकर नरेंद्र मोदी को रात में नींद नहीं आती है। उनको एक ही चिंता है कि कैसे केजरीवाल को रोकना है कैसे स्वास्थ्य मॉडल और शिक्षा मॉडल को रोकना है। मोदी जी अब ये मॉडल नहीं रूकने वाले हैं। हमारे स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाल दिया और अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी है। शिक्षा और स्वास्थ्य  मॉडल की दुनिया भर में तारीफ हो रही है।'

अनिल बैजल का पलटवार-LG के फैसलों पर सवाल उठाना नियम बन गया है, अनुराग ठाकुर बोले-पॉलिसी सही थी तो वापस क्यों ली?

अमेरिका अखबार का किया जिक्र

अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स का जिक्र करते हुए संजय सिंह ने कहा, 'कोरोना के समय में कोविड की मौत को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाला न्यूयॉर्क टाइम्स कल मनीष सिसोदिया की फोटो के साथ दिल्ली के शिक्षा मॉडल की चर्चा करता है। पूरा देश इससे खुश है कि पूरी दुनिया में केजरीवाल मॉडल की चर्चा हो रही है। लेकिन शर्म की बात है कि हमारे देश के पीएम की सोच इतनी छोटी है कि दूसरे दिन वो सीबीआई उनके घर बेच देते हैं। वो बौखलाकर सीबीआई भेज देते हैं। मकसद शराब नीति की जांच करना नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को रोकना। अगर शऱाब मुद्दा होता तो गुजरात में सबसे पहले जांच होती जहां बीजेपी नेता जहरीली शराब बनाता है जिसमें कई जानें चले जाती है। उनके खिलाफ किसी सीबीआई या ईडी ने जांच की। शराब मुद्दा नहीं है बल्कि केजरीवाल के शिक्षा और स्वास्थ्य के मॉडल को रोकना। मोदी जी अपनी छोटी सोच से बाहर आइए, बड़े मन से काम करिए। पहले भी आपने सैकड़ों प्रयास किए अब भी करिए, पहले भी आपने सीएम और सिसोदिया के दफ्तर पर सीबीआई के छापे मारे क्या मिला। एजेंसियों को आपने मजाक बना रखा। हम स्वागत करते हैं जितनी जांच करवाना चाहते हैं, आपका चेहरा देश में बेनकाब होगा।'

छापेमारी तो पहले ही होनी चाहिए थी, ये सब आप- बीजेपी की मिलीभगत, कांग्रेस का तंज

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर